Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: एटीएस के सिपाही ने अश्लील वीडियो बनाकर किया युवती को ब्लैकमेल, होटलों में बुलाकर दुष्कर्म

Firozabad News In Hindi शादी का झांसा देकर युवती का शोषण करता रहा एटीएस का सिपाही। अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने का आरोप दहेज में मांग रहा था 30 लाख। पीड़िता ने जब दबाव बनाया तो सिपाही ने आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली। इसके बाद नौकरी का हवाला देकर फरार हो गया। अब उसने बातचीत भी बंद कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 12 Sep 2023 08:43 AM (IST)
Hero Image
Firozabad News: शादी का झांसा देकर युवती का शोषण करता रहा एटीएस का सिपाही

संवाद सहयोगी, टूंडला-फिरोजाबाद। शादी का झांसा देकर लखनऊ एटीएस में तैनात सिपाही मुहल्ले की युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के दबाव बनाने पर उसने उससे आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली। फिर सामूहिक शादी करने के नाम पर दहेज में 30 लाख की मांग की। विरोध पर इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी।

दो वर्ष पहले शादी में हुयी थी मुलाकात

पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के मुताबिक दो वर्ष पहले उसकी मुलाकात सिपाही पुष्पेंद्र सिंह से अलीगढ़ में एक शादी समारोह में हुई थी। उसने बताया था कि वह एटीएस लखनऊ में तैनात है। फोन नंबर के आदान-प्रदान के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। फिर शादी का झांसा देकर उसने टूंडला और फिरोजाबाद के होटलों में बुलाकर शारीरिक शोषण किया। बाद में शादी करने से मुकर गया।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: रायबरेली-अयोध्या सहित यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, फसलों के लिए एडवाइजरी जारी

नौकरी का हवाला देकर भेजा मायके

दबाव बनाने पर उसने युवती से 16 फरवरी को लखनऊ के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। फिर नौकरी का हवाला देकर मायके भेज दिया। बातचीत बंद कर दी। फिर सामूहिक शादी के नाम पर 30 लाख रुपये दहेज की मांग की। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। पीड़िता ने पुष्पेंद्र, उसके पिता अशोक कुमार व अन्य स्वजन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें