Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad Accident: ऑटो और रोडवेज बस की भीषण भिड़ंत, मां-बेटे सहित पांच की मौत, एक की नहीं हो सकी शिनाख्त

Firozabad Road Accident News In Hindi एटा रोड पर गांव रामगढ़ के निकट ऑटो और रोडवेज बस की भिड़ंत होने के बाद पीछे से कार भी टकराई। ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो ने बाद में दम तोड़ दिया। इस हादसे में छह लोग और घायल हुए हैं। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 01 Jun 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
Road Accident: फिरोजाबाद में ऑटो और रोडवेज बस की भीषण भिंड़त।

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। रजावली थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर 12.15 बजे एटा रोड पर कार से टकराने के बाद ऑटो की रोडवेज बस से टक्कर हो गई। जिससे ऑटो में सवार मां-बेटे सहित पांच की मृत्यु और छह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने रोडवेज बस चालक को हिरासत में लेते हुए घायलों को उपचार के लिए भिजवाया।

गांव चिलासनी निवासी मोनू अपने ऑटो में नगला बीच से सवारी लेकर जा रहा था। उसी दौरान गांव रामगढ़ अदिति गार्डन के निकट ऑटो एटा की ओर से आ रही ब्रेजा कार से टकराने के बाद रोडवेज बस से टकरा गया।

हादसे में इनकी मौत

हादसे में ऑटो चालक सहित अनिल कुमार निवासी चिलासनी, रेनू निवासी तजापुर, उसका तीन साल का बेटा कार्तिक और सत्य नगर थाना उत्तर निवासी सपना की भी मृत्यु हो गई। जबकि कार सवार वालिस्टर, उनकी पत्नी शशि, बेटा हिमांशु, पुत्रवधू नेहा और आटो में बैठा रेनू की तीन माह का बेटा छोटू, बाबी निवासी अलीगढ़ घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः Police Encounter: मथुरा पुलिस ने मार गिराया 50 हजार का इनामी बदमाश मुकेश, लिफ्ट देकर बुजुर्ग महिला की लूटी थी आबरू

ये भी पढ़ेंः यूपी में CO साहब का इगो हुआ हर्ट! कटिंग और शेविंग करने 20 मिनट लेट पहुंचा नाई, 24 घंटे हवालात और मुकदमा कराया दर्ज

एसपी सिटी सर्वेश मिश्र पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने घायलों को ट्रॉमा सेंटर और आगरा के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस ने रोडवेज बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर