Move to Jagran APP

फीरोजाबाद से कांच कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण

फीरोजाबाद में प्रमुख कांच कारोबारी संजय मित्तल का अपहरण हो गया। पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने एफएम समूह के मालिक संजय मित्तल का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Fri, 19 May 2017 04:40 PM (IST)
Hero Image
फीरोजाबाद से कांच कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण

फीरोजाबाद (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज जिस समय सीएम योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था पर भाषण दे रहे थे, लगभग उसी समय फीरोजाबाद में प्रमुख कांच कारोबारी संजय मित्तल का अपहरण हो गया। पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने एफएम समूह के मालिक संजय मित्तल का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया।

संजय मित्तल आज दोपहर करीब 12 बजे अपने घर से फैक्ट्री के लिए इनोवा से निकले थे। गाड़ी उनका ड्राइवर बबलू चला रहा था। नगला भाऊ चौराहे पर गाड़ी मुड़ती उससे पहले पुलिस की वर्दी में खड़े दो बदमाशों ने गाड़ी रुकवाई और जबरन बैठ गए।

यह भी पढ़ें: कन्नौज में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

इसके बाद बदमाशों के दो साथी और आये। पुलिस की वर्दी में खड़े दो बदमाश तमंचा लगाकर गाड़ी को भगा ले गए। बदमाशों की बाइक मौके से बरामद हुई है। जिस पर कोई नंबर नहीं है। इस घटना के बाद उद्योग जगत में सनसनी है। 

यह भी पढ़ें: सुरक्षा का वादा करने वाला सगा भाई ही करता रहा बहनों से दुष्कर्म

शहर की नाकेबंदी कर दी गयी है। कांच फैक्ट्री के अलावा शहर का एफएम विवाहघर भी संजय मित्तल का है। मामला सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुंचा है। सीएम को सदन में नगर विधायक मनीष असीजा ने दी संजय मित्तल के अपहरण जानकारी दी। इसके बाद मामला डीजीपी को सौंपा गया है। 

VIDEO: उस्ताद की हत्या पर किन्नरों का शहर भर में उग्र प्रदर्शन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।