Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: भाई दौज करने के बहाने पति संग मायके आई पत्नी प्रेमी संग रफूचक्कर, पुलिस से मदद मांगने आया पति रोता रहा

Firozabad News In Hindi मथुरा से नगला सिंघी क्षेत्र के गांव में पत्नी को दौज कराने लाया था युवक। घर लौटते समय सुभाष चौराहा से हुई गायब पुलिस कर रही तलाश। इसी साल जनवरी में हुई थी शादी। पुलिस के सामने मदद के लिए गया था पति लेकिन जब पति लौटकर आया तो वहां पत्नी नहीं थी। पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी है।

By Puneet Kumar RawatEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 10:31 AM (IST)
Hero Image
मथुरा से नगला सिंघी क्षेत्र के गांव में पत्नी को दौज कराने लाया था युवक।

संवाद सहयोगी, टूंडला/फिरोजाबाद। दौज करने के बहाने पति संग मायके आई पत्नी बुधवार को घर लौटते समय रास्ते में प्रेमी संग रफूचक्कर हो गई। पति के लापता होने पर पति रोता रहा। 10 माह पहले उसकी शादी हुई थी।

19 जनवरी को हुआ था विवाह

मथुरा के थाना महावन क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले भगवानदास की शादी 19 जनवरी को थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती से हुई थी। पति ने बताया कि वह मंगलवार को वह पत्नी को दौज करने के लिए ससुराल लेकर आया था। दौज कराने के बाद वह दोपहर 12 बजे वापस घर लौट रहा था।

पति पुलिस से मदद मांगने पहुंचा था

सुभाष चौराहा पर वह आटो में पत्नी को बिठाने लगा, तभी पत्नी ने बैठने से इंकार कर दिया और हंगामा शुरू कर दिया। पति ने मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह साथ चलने को तैयार नहीं हुई। तभी पति चौराहा पर तैनात पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचा। इसी बीच पत्नी बैग और मोबाइल लेकर लापता हो गई।

वापस आए युवक ने पत्नी की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। पति का रो- रोकर बुरा हाल था। वह पत्नी की गुमशुदगी लिखवाने के लिए थाने गया। इंस्पेक्टर प्रमोद पवार ने बताया कि महिला की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Mathura News: खत्म हुआ इंतजार, शुरू हाेंगे मांगलिक कार्य; देव जागने के बाद नवंबर और दिसम्बर में ये है शुभ मुहूर्त

युवती ने की थी कोर्ट मैरिज फिर लगाया दवा खिलाने का आरोप

शिकोहाबाद। सागर कॉलोनी निवासी एक युवती ने पहले यहीं के निवासी युवक से नजदीकी बढ़ाईं और फिर कोर्ट मैरिज कर ली। मंगलवार रात को महिला ने 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी कि उसका पति उसे मारने के उद्देश्य से दवाएं खिला रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को लेकर अस्पताल आई। जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

पीड़िता तन्नू पत्नी कुनाल यादव निवासी सागर कॉलोनी ने कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों सागर कॉलोनी में ही रह रहे हैं। बीती रात दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। जिसके बाद मिहला ने पति पर जान से मारने का आरोप लगाते हुए 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को लेकर अस्पताल आई। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने उपचार किया।

महिला की मां का आरोप है कि पहले तन्नू ने मोहल्ले के ही युवक से कोर्ट मैरिज की थी। उसके बाद दोनों यहीं रह रहे हैं। पीड़िता का आरोप है कि उसकी किडनी में परेशानी है, जिसकी दवा चल रही है। लेकिन देर रात उसके पति ने किडनी की दवा की हैवी डोज खिला दी है। जिससे उसको बेचैनी हो रही है। इस बारे में इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है की पीड़िता ने थाने में कोई तहरीर नहीं दी है।

ये भी पढ़ेंः Bijnor Crime: बिजनौर में कारोबारी के घर डकैतों ने बरपाया कहर, पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म के साथ सिगरेट से दागा शरीर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें