Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में एक और थप्पड़कांड: जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार ने उछाला हाथ तो किसान ने जड़ा थप्पड़, शांतिभंग में चालान

Firozabad News In Hindi गांव नगला तुर्सी सलेमपुर में जमीन का विवाद सुलझाने गए तहसीलदार के साथ शनिवार दोपहर किसान ने अभद्रता कर दी। हाटटाक के दौरान तहसीलदार ने हाथ उछाला तो किसान ने उनके थप्पड़ जड़ दिया। जिससे वे जमीन पर गिर पड़े। घटना पुलिस के सामने हुई। घटना का वीडियो रविवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। आरोपित किसान और उसके सहयोगी को जेल भेजा गया है।

By Rajeev Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 07:33 AM (IST)
Hero Image
Firozabad News: थप्पड़ मारता हुआ किसान, वीडियो से ली तस्वीर।

संवाद सूत्र, जागरण.जसराना (फिरोजाबाद)। किसान से बहस के बीच तहसीलदार ने जब हाथ उठाने की कोशिश की तो किसान ने थप्पड़ मार दिया। वे जमीन पर गिर पड़े। मामले में लेखपाल ने दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

गांव नगला तुर्सी सलेमपुर में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। एक पक्ष के प्रवीन कुमार द्वारा अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत कुछ दिन पहले की गई थी। विवाद को सुलझाने के लिए तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद राजस्व और पुलिस टीम के साथ शनिवार दोपहर गांव में पहुंचे। इस दौरान दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र एवं वीरेश्वर मौके पर आ गए और हंगामा करने लगे। प्रसारित वीडियो में तहसीलदार और वीरेश्वर के बीच हाटटाक होती दिख रही है।

गाल पर जड़ दिया थप्पड़

किसान ने तहसीलदार से अभद्रता की तो दौरान उन्होंने अपना एक हाथ उछाला ये देखते ही वीरेश्वर उत्तेजित हो गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले उसने तहसीलदार के गाल पर थप्पड़ मार दिया। जिससे वह सड़क पर गिर पड़े और उनका चश्मा भी गिर गया। पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आए और वीरेश्वर के साथ धर्मेंद्र को भी थाने ले आए। यहां उनका शांति भंग में चालान किया गया। एसडीएम सतेंद्र सिंह ने उन्हें जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः Sonakshi Sinha Wedding Photos: रेड एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन में जचे सोनाक्षी और जहीर, देखिए शादी की रोमांटिक फोटो

ये भी पढ़ेंः Weather Update: इंतजार खत्म, आज से बरसेंगे बादल; कुछ घंटे में झमाझम बारिश के लिए रहिए तैयार, आया IMD का ताजा अपडेट

रात में दर्ज की रिपोर्ट

रात में लेखपाल जगह प्रकाश ने दोनों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने, तहसीलदार से हाथापाई और गाली गलौज करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। एडीएम विशु राजा का कहना है कि एक ही जमीन के दो बैनामे हैं। जांच के लिए तहसीलदार मौके पर गए थे। वहां ये घटना हुई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर