Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: लोहे के गेट पर झूल रहे थे बच्चे, तभी अचानक हुआ ये हादसा; आठ साल के मासूम की चली गई जान

Firozabad News शिकोहाबाद के मुहल्ला गंगानगर निवासी वीरेंद्र सिंह का बेटा गोलू झा व 13 वर्षीय बेटी हिमांशी पिछले छह माह से नागऊ निवासी बुआ सुनीता देवी के घर रह रहे थे। गुरुवार सुबह गोलू गांव के ही तीन अन्य बच्चों के साथ विनोद कुमार के घर पर खेल रहे थे। बच्चे बाउंड्रीवाल पर लगे लोहे के गेट पर झूल रहे थे तभी गेट गिर गया।

By Swati Singh Edited By: Swati Singh Updated: Thu, 21 Mar 2024 06:31 PM (IST)
Hero Image
घटना के बाद विलाप करतीं महिलाएं : जागरण।

संवाद सहयोगी, टूंडला। यूपी के फिरोजाबाद में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के गांव नागऊ में झूलते समय बाउंड्रीवाल पर लगा लोहे का गेट गिर पड़ा। जिससे आठ वर्षीय बालक की उसके नीचे दबकर मृत्यु हो गई। जबकि तीन बच्चे बाल-बाल बचे। इस हादसे से परिवार सदमे में है।

शिकोहाबाद के मुहल्ला गंगानगर निवासी वीरेंद्र सिंह का बेटा गोलू झा व 13 वर्षीय बेटी हिमांशी पिछले छह माह से नागऊ निवासी बुआ सुनीता देवी के घर रह रहे थे। गुरुवार सुबह गोलू गांव के ही तीन अन्य बच्चों के साथ विनोद कुमार के घर पर खेल रहे थे। बच्चे बाउंड्रीवाल पर लगे लोहे के गेट पर झूल रहे थे, तभी गेट गिर गया। जिसमें गोलू दब गया। बाकी बच्चों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे निकाला।

ट्रामा सेंटर में डॉक्टर ने किया मृत घोषित

गंभीर रूप से घायल गोलू को स्वजन ट्रामा सेंटर ले गए। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोलू दो बहनों के बीच अकेला भाई था। उसके माता-पिता गुजराज के गांधीनगर में मजदूरी करते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गोलू का जन्म भी उसकी बुआ के घर ही हुआ था।

बुआ का रो-रो कर बुरा हाल

बुआ का रो-रोकर बुरा हाल है। चौकी प्रभारी राजा का ताल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। देर शाम तक गोलू के माता-पिता नहीं आ सके थे।

यह भी पढ़ें: Badaun Double Murder Case: बदायूं हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा, जावेद ने पुलिस को बताई हत्या की वजह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें