Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाईवे पर तेज रफ्तार दौड़ते जा रहा था पिकअप वाहन, पुलिस को देखकर कई लोग भागे- फलों की क्रेट में मिली शराब

Firozabad News in Hindi अंधेरे का फायदा उठा कर चार शराब तस्कर भाग गए। भागे तस्करों के नाम हनीफ उर्फ उस्मान खां श्यावरी ऋतिक पटना बिहार बताए गए हैं। दो के नाम-पता अज्ञात है।पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह अपने गिरोह के लोगों के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश मार्का की शराब को बिहार में ले जाकर तस्करी करता है।

By Rajeev Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 02 Aug 2024 09:38 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। थाना खैरगढ़ प़ुलिस ने लोडर वाहन में शराब की खेप के साथ एक तस्कर को पकड़ा। वाहन में अवैध शराब की 85 पेटियां मिलीं। शराब की खेप फलों की क्रेटों में छिपा कर ले जाई जा रही थीं। पुलिस के अनुसार पेटियों में पांच लाख रुपये कीमत के 4080 फट्टे बरामद किए गए।

शराब तस्कर मौके से फरार

इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि किशन जायसवाल निवासी सीके 49/4 बुलेटन हनुमानबाड़ा के पास वाराणसी को गुरुवार रात ग्राम श्यावरी के पास से गिरफ्तार किया गया।

अंधेरे का फायदा उठा कर चार शराब तस्कर भाग गए। भागे तस्करों के नाम हनीफ उर्फ उस्मान खां श्यावरी, ऋतिक पटना बिहार बताए गए हैं। दो के नाम-पता अज्ञात है।पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह अपने गिरोह के लोगों के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश मार्का की शराब को बिहार में ले जाकर तस्करी करता है। शराब की पेटियों को फलों की क्रेटों में रख कर ले जाया जा रहा था।