Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्रहमपुत्र मेल में किन्नरों ने की यात्रियों से लूट, चेन पुलिंग के बाद भागे

4056 ब्रहमपुत्र मेल की जनरल बोगी में यात्रा कर बिहार के करीब दो दर्जन यात्रियों से अलीगढ़ ओर पोरा रेलवे स्टेशनों के बीच किन्नरों ने मारपीट कर रुपये लूटे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Sat, 21 Apr 2018 01:02 PM (IST)
Hero Image
ब्रहमपुत्र मेल में किन्नरों ने की यात्रियों से लूट, चेन पुलिंग के बाद भागे

फीरोजाबाद (जेएनएन)। दिल्ली से असोम के डिब्रूगढ़ तक जाने वाली ब्रहमपुत्र मेल की जनरल बोगी में आज तड़के किन्नरों ने जमकर लूट की। इसके बाद यात्रियों से मारपीट करने के बाद किन्नर चेन पुलिंग कर ट्रेन से कूदकर भाग गए।

4056 ब्रहमपुत्र मेल की जनरल बोगी में यात्रा कर बिहार के देव यादव, रवि सिंह, विपिन कुमार, भोलू शुक्ला व देव कुमार मंडल सहित करीब दो दर्जन यात्रियों से अलीगढ़ ओर पोरा रेलवे स्टेशनों के बीच किन्नरों ने मारपीट कर रुपये लूटे। इसके बाद यह लोग हाथरस व पोरा रेलवे स्टेशनों के बीच चेन पुलिंग कर उतर भागे।

पीडि़तों ने टूंडला स्टेशन पर घटना की जानकारी जीआरपी को दी। इन लोगों ने बताया कि किन्नर आधा दर्जन की संख्या में थे। जीआरपी उपनिरीक्षक अब्दुल मुईद का कहना है यात्रियों ने कोई तहरीर नही दी है, बिहार में मुकदमा दर्ज कराने की बात कहते हुए चले गए। ट्रेन सुबह चार बजे टूंडला आई थी। घटना के बाद दहशत में यात्री काफी दहशत में थे। इससे पहले भी कोरारा के पास किन्नरों ने यात्रियों के रुपए लूटे थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें