Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: रात में हीटर जलाकर साेया था युवक, सुबह प्रिंसिपल करते रहे फोन, जब पुलिस ने देखा भयानक था अंदर का नजारा

Firozabad Latest News In Hindi कमरे में जलती हीटर से लगी आग चौकीदार जिंदा जला। मंगलवार सुबह प्रधानाचार्य के कालेज पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस के अनुसार युवक शराब पीकर सोया था। आग लगने से चौकीदार का आधा शरीर जलकर राख हो गया है। मृतक की शादी नहीं हुई थी और वह अकेला ही यहां पर रहता था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 16 Jan 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
Firozabad News:कमरे में जलती हीटर से लगी आग, चौकीदार जिंदा जला

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। खैरगढ़ कस्बा निवासी 35 वर्षीय राज प्रताप उर्फ रानू रविवार रात कमरे में जलती हीटर से आग लगने से जिंदा जल गया। कस्बा स्थित एसबीएल कालेज में चौकीदारी करने वाले राज प्रताप की शादी नहीं हुई थी, वह अकेले रहते थे। रात में वह कमरे में हीटर जला कर सो रहे थे। इस बीच कमरे में आग लगने की घटना में वह जिंदा जल गया।

Read Also: बेशकीमती जमीन पर कब्जा के मामला; मंत्री योगेंद्र उपाध्याय बोले− सैफई परिवार के खास सपा नेता, भाजपा नेता और पुलिस ने मिलकर रची साजिश

खैरगढ़ थाने की पुलिस और फॉरेसिक टीम घटना स्थल पर पहुंची। राज प्रताप सुबह गेट की चाबी लेकर कालेज नहीं पहुंचे तो प्राचार्य विनय कुमार ने उसके मोबाइल पर फोन किया, बात न होने पर उन्होंने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति को फोन किया, इसके बाद कालेज के स्टॉफ को घटना का पता चला।