Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad Accident: हाईवे पर भीषण हादसा, कार ने बाइक सवारों को कुचला, जीजा-साले समेत तीन की मौत, बहन की शादी का कार्ड बांट रहा था एक युवक

Firozabad Road Accident News In Hindi हाईवे पर कार ने पीछे से बाइक सवारों को कुचला जीजा- साले समेत तीन की मौत। पहले ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक में मारी थी टक्कर हेलमेट नहीं लगाए थे युवक। कार सवार टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को तीनों मृत अवस्था में मिले।

By Kartikey Nath Dwivedi Edited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 07:30 AM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद मौके पर पहुंची फिरोजाबाद पुलिस।

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। सिरसागंज क्षेत्र के गांव उखरेंड कट के पास बुधवार रात हाईवे पर कार ने बाइक सवार जीजा-साले समेत तीन युवकों को कुचल दिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। इनमें से एक अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने गया था। देर रात स्वजन ने ट्रामा सेंटर पहुंच कर शव की पहचान की।

सिरसागंज से इटावा जा रहे थे तीनों

घटना रात नौ बजे के आसपास हुई। बाइक पर तीन युवक सिरसागंज से इटावा की ओर जा रहे थे। उखरेंड गांव के पास बाइक सवार युवकों ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक ट्रक से टकरा गई और बाइक सवार युवक गिर गए। इस दौरान पीछे से आई कार ने उन्हें कुचल दिया। इसके बाद चालक कार को छोड़ कर भाग गया।

ये भी पढ़ेंः Bijnor Crime: बिजनौर में कारोबारी के घर डकैतों ने बरपाया कहर, पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म के साथ सिगरेट से दागा शरीर

आसपास के ग्रामीण और राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। सिरसागंज थाने के इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह मलिक और कठफाेरी पुलिस चौकी के प्रभारी भैया लाल फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

बाइक नंबर के आधार पर स्वजन को दी सूचना

बाइक नंबर के आधार पर पता चला कि बाइक शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव दीवाइची दरिगापुर निवासी वीरपाल सिंह की है। पुलिस ने वीरपाल को घटना की सूचना दी। इसके बाद वीरपाल और उनके स्वजन पोस्टमार्टम गृह के लिए रवाना हो गए।

मृत युवकों की पहचान बृजेश कुमार बघेल, प्रमोद कुमार निवासीगण दिवाइची दरिगापुर और गोपी कुमार निवासी नगला सल्लर सिरसागंज के रूप में हुई। ब्रजेश और प्रमोद दोस्त और गोपी ब्रजेश कुमार का साला है। इंस्पेक्टर मलिक ने बताया कि युवक कानपुर किसी काम से जा रहे थे।

26 को ब्रजेश की बहन की शादी है, गया था कार्ड बांटने

स्वजन ने बताया कि घटना में दम तोड़ने वाले ब्रजेश कुमार की बहन की शादी 26 नवंबर को है। वह शादी का कार्ड बांटने के उद्देश्य से दोपहर में ससुराल गया था। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। घटना के बाद कोहराम मच गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें