Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिरोजाबाद किशाेरी हत्याकांड में पुलिस को मिले ठोस सुराग, हैवानियत करने वाले युवकों ने पहनी थी सफेद शर्ट

फिरोजाबाद में छात्रा के हत्यारों के करीब पहुंची पुलिस आज पर्दाफाश संभव। काल कर प्रेमी को बुलाया था उसके दोस्त से भी थी दोस्ती। शनिवार सुबह गांव के बाहर चरी के खेत में मिला था किशाेरी का शव।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 12 Jun 2023 08:25 AM (IST)
Hero Image
फिरोजाबाद: छात्रा के हत्यारों के करीब पहुंची पुलिस, आज पर्दाफाश संभव

फिरोजाबाद, जागरण टीम। छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस हत्यारों के करीब पहुंच गई है। छात्रा के प्रेमी और उसके दोस्त समेत आधा दर्जन युवकाें से पूछताछ की जा रही है। उसकी प्रेमी के दोस्त से भी दोस्ती थी। घटना के समय खेत पर पहुंचे सफेद शर्ट वाले युवक की भी तलाश की जा रही है। हत्या का पर्दाफाश सोमवार को पुलिस कर सकती है।

16 वर्षीय छात्रा की लापता होने के बाद मिली थी लाश

मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। शुक्रवार दोपहर दो बजे 16 वर्षीय छात्रा घर से निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। स्वजन तलाश कर रहे थे, इस बीच शनिवार सुबह गांव के बाहर चरी के खेत में उसका शव बरामद हुआ। उसके कपड़े अस्त- व्यस्त थे। हत्या गला घोंट कर की गई थी। उसके कई अंगों पर चोट के निशान पाए गए थे। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए पुलिस ने स्लाइड बनवा कर लैब भेजा है।

प्रेमी से मिलने खेत पर पहुंची थी किशाेरी

पुलिस के अनुसार, छात्रा मटसेना के गांव सिकेहरा निवासी प्रेमी से मिलने खेत पर आई थी। प्रेमी के साथ गांव भटपुरा निवासी दोस्त भी था। शनिवार रात एसएसपी आशीष तिवारी और एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने इन युवकों से पूछताछ की। प्रेमी ने बताया कि वह छात्रा और दोस्त के साथ खेत में घुसा ही था कि इस बीच सफेद शर्ट पहने युवक पहुंच गया। इसके बाद वह अपने दोस्त के साथ बाइक से भाग गया था। छात्रा खेत में रह गई थी। सफेद शर्ट वाले युवक की तलाश की जा रही है। हिरासत में आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की जा रही है। एसपी सिटी ने बताया कि हत्या का पर्दाफाश जल्द किया जाएगा। 

प्रेमी की नगला खार में है रिश्तेदारी

छात्रा के संबंध सिकेहरा निवासी दो युवकों से थे। उसमें से एक की नगला खार में रिश्तेदारी है। वह वहां आता रहता था। वहीं छात्रा व उसके बीच जान पहचान कुछ वर्ष पहले हुई थी। प्रेमी अपने गांव के दूसरे युवक के मोबाइल से छात्रा से बात करता था। इस कारण छात्रा की उससे भी दोस्ती हो गए थी। एक युवक के मोबाइल में छात्रा के फाेटो भी मिले हैं। छात्रा से मिलने आए दोनों युवकों ने खेत के समीप ही बाइक खड़ी की थी। तीनों ने वहीं पर पेठा खाया था।