Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: हाईवे किनारे होटलों में अय्याशी करते मिले प्रेमी युगल, कमरों में पहुंची पुलिस तो रह गई हैरान, मिला आपत्तिजनक सामान

Firozabad Crime News In Hindi पुलिस और प्रशासन के चलाए गए अभियान से होटल संचालकों में खलबली मच गई। नौशहरा पर अवैध होटल सील किया गया है। यहां अलग−अलग कमरों में सात जोड़े मिले। सभी के नाम और पते दर्ज किए गए। बालिग होने पर उन्हें जाने दिया गया है। वहीं मक्खनपुर तक आधा दर्जन होटल और रेस्टोरेंट चेक किए गए।

By Rajeev SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 08:37 AM (IST)
Hero Image
Firozabad News: एसडीएम और सीओ ने बुधवार दोपहर संयुक्त रूप से की कार्रवाई

संवाद सहयोगी, शिकोहाबाद। फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में पुलिस और प्रशासन के एक्शन से खलबली मच गई। शहर और हाईवे किनारे चल रहे होटल और रेस्टोरेंट पर बुधवार को छापेमारी की गई।

इस दौरान नौशहरा में अवैध रूप से संचालित मिले होटल को सील कर दिया। उसमें से सात जोड़े भी मिले, जिनके नाम-पते होटल के रजिस्टर में दर्ज नहीं थे। आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने चलाया अभियान

एसडीएम विवेक मिश्रा और सीओ देवेंद्र प्रताप सिंह अभियान पर निकले। उन्होंने शहर से मक्खनपुर तक चेकिंग की। इस दौरान नौशहरा में एपी होटल के संचालक होटल का पंजीकरण नहीं दिखा सके।

ये भी पढ़ेंः Bank Holiday: नवंबर में नौ दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें कब रहेगी छुट्टी, कासगंज में मैनेजर की सलाह, जरूरी काम समय पर निपटा लें उपभाेक्ता

अलग-अलग कमरों में जोड़े थे। उनका रिकार्ड नहीं मिला। प्रशासन के इस अभियान से होटल और रेस्टोरेंट संचालकों में खलबली मच गई। कई शटर डालकर भाग गए।

ये भी पढ़ेंः Love Jihad In Mainpuri: सुल्तान सिंह निकला फुरकान अली, युवती को लव जिहाद में फंसाकर भगा ले गया मुरादाबाद का राजमिस्त्री

एसडीएम ने बताया कि सभी जोड़े बालिग होने के कारण छोड़ दिए गए। होटल को बंद कराया गया है। इस तरह का अभियान लगातार चलेगा।