Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: रेस्टोरेंट के बेसमेंट में अय्याशी, SDM की छापेमारी में आपत्तिजनक हाल में मिले युवक-युवतियां

Firozabad News In Hindi एसडीएम ने रेस्टोरेंट में छापा मारा तो बेसमेंट में दो बालिग जाेड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। हालांकि जब मैनेजर से उनके कागजात की जानकारी ली तो रजिस्टर में दोनों जोड़ों की एंट्री नहीं थी। होटल मैनेजर कोई अभिलेख नहीं दिखा सका तो होटल एंड रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है।

By Rajeev SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 11:21 AM (IST)
Hero Image
Firozabad News In Hindi: एसडीएम ने रेस्टोरेंट में मारा छापा, बेसमेंट में मिले दो बालिग जाेड़े, सील

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। एसडीएम सदर ने शुक्रवार दोपहर मटसेना थाना क्षेत्र में रसीदपुर कनेटा स्थित रेस्टोरेंट एंड होटल में पुलिस फोर्स के साथ छापा मारा। इस दौरान बेसमेंट में बने कमरों में दो बालिग जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। दोनों को होटल के रजिस्टर में एंट्री नहीं थी।

मैनेजर इस बारे में जानकारी नहीं दे सका। होटल एंड रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है। संचालक के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस को दिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः Aligarh News: वकील के बेटे की गोली मारकर हत्या, जिम के लिए निकला था आर्यन तभी बाइक सवार युवकों ने दिया अंजाम

आपत्तिजनक हालत में होने की मिली थी जानकारी

एसडीएम सदर विकल्प ने बताया कि न्यू ओम रेस्टोरेंट एवं होटल में कुछ जोड़ों के आपत्तिजनक हालत में होने की शिकायत पर उन्होंने छापा मारा था। बेसमेंट में बने कमरों में दो बालिग जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। एसडीएम ने इनकी एंट्री के संबंध में जब होटल मैनेजर से जानकारी की तो वह कोई जानकारी नहीं दे सका। होटल संबंधी अभिलेख नहीं दिखा सका।

ये भी पढ़ेंः Bijnor News: गन्ना किसानों को यूपी सरकार से और उम्मीद, पिछली साल के मुकाबले गन्ना खरीद के दाम में हुआ इजाफा

युवक व युवतियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। एसडीएम ने बताया कि रेस्टाेरेंट एंड होटल को सील कर दिया गया है। संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।