Move to Jagran APP

UP News: SDM को बुलडोजर के साथ देखकर मची खलबली, मांफी मांगने लगे दुकानदार; गलियों में घुसे ठेलेवाले

यूपी में अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध एक्शन जारी है। पहले चेतावनी दी जा रही है। फिर कब्जे को बुलडोजर से ध्वस्त किया जा रहा है। यूपी के टूंडला में एसडीएम को जेसीबी के साथ देख अतिक्रमण करने वालों में खलबली मच गई। स्वयं अतिक्रमण हटाने वालों को एसडीएम ने चेतावनी देकर छोड़ दिया। दुकानदारों ने आश्वासन दिया कि वह अतिक्रमण नहीं करेंगे।

By Puneet Kumar Rawat Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 20 Jul 2024 08:17 PM (IST)
Hero Image
SDM को बुलडोजर के साथ देखकर मची खलबली - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, टूंडला। चेतावनी के बाद भी अतिक्रमण न हटने पर एसडीएम ने शनिवार को स्टेशन रोड पर अभियान चलाया। दुकानों के आगे लगे सामान को हटाया गया। एसडीएम को जेसीबी के साथ देख अतिक्रमण करने वालों में खलबली मच गई। स्वयं अतिक्रमण हटाने वालों को एसडीएम ने चेतावनी देकर छोड़ दिया।

एसडीएम डा. गजेंद्र पाल सिंह के नेतृत्व में दोपहर तीन बजे टीम ने दीपा का चौराहा से अभियान शुरू किया। इसके साथ ही दुकानदार सामान समेटने लगे। ठेले वाले गलियों में घुस गए। एसडीएम ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि यदि किसी ने भी दुकान के सामने ठेला लगवाया तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। दुकानदार नाले के अंदर ही दुकान के सामान को रखें।

अतिक्रमण मिलने पर सामान जब्तीकरण 

दुकानदारों ने आश्वासन दिया कि वह अतिक्रमण नहीं करेंगे। यदि कोई भी ठेला संचालक जबरन उनकी दुकान के सामने ठेला लगाएगा तो इसकी शिकायत एसडीएम से करेंगे। ईओ आशुतोष त्रिपाठी ने कहा कि अब अतिक्रमण मिलने पर सामान जब्तीकरण के साथ ही चालान की कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमण प्रभारी अशोक कुमार शर्मा सहित पुलिस फोर्स उपस्थित रहा।

ये भी पढ़ें - 

'खतरे की घंटी बज चुकी है', CM Yogi ने क्यों कही ये बात? अकबरनगर में बनाया जा रहा सौमित्र वन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।