Move to Jagran APP

Firozabad Crime: बोरे में युवक का शव मिलने से सनसनी, पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर जलाया; शिनाख्त में जुटी पुलिस

प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि गला दबा कर या फंदे से लटका कर हत्या की गई। बाद में शव को फेंक दिया गया। पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। डाग स्क्वाड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। एसपी सिटी ने बताया कि कुछ साक्ष्य मिले हैं। शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

By Puneet Kumar Rawat Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 17 Mar 2024 07:29 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 07:29 PM (IST)
बोरे में युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी

संवाद सहयोगी, टूंडला। Firozabad Crime News: सोमवार शाम जरौली खुर्द के निकट सूखे बंबे में बोरे में युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। जलने से युवक का चेहरा बिगड़ गया है। शव के पास बोतल में थोड़ा पेट्रोल और माचिस मिली है। आशंका है कि हत्या करने के बाद शव को यहां बोरे में बंद कर फेंका गया। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। एसपी सिटी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

शाम 3.45 बजे ग्रामीणों की नजर 23 वर्षीय युवक के अधजले शव पर पड़ी। जरौली खुर्द और आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। सीओ अनिवेश कुमार और इंस्पेक्टर अनुज कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा भी आ गए। युवक के शरीर का आधा हिस्सा जला हुआ था।

प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि गला दबा कर या फंदे से लटका कर हत्या की गई। बाद में शव को फेंक दिया गया। पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। डाग स्क्वाड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। एसपी सिटी ने बताया कि कुछ साक्ष्य मिले हैं। शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: RPF जवान के प्रेम-प्रसंग का इस तरह हुआ अंत- प्रेमिका की शादी के बाद उठाया ये कदम… पहुंची पुलिस; मामा को फोन पर दी थी सूचना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.