Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: बेटी से दुष्कर्म की कहानी; कई महीनाें से नाबालिग का जिस्म नोंच रहा था पिता, मारता पीटा था

Firozabad Crime News In Hindi अपनी सौतेली बेटी काे ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म। आरोपित पिता ने बनाई वीडियो। मां ने पुलिस से की शिकायत। पुलिस जब आरोपित को पकड़ने पहुंची तो भागते समय वाहन से टकराया आरोपित। ट्रामा सेंटर में भर्ती। मोबाइल में मिले नाबालिग बेटी के वीडियो और गंदी तस्वीरें। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस किया है दर्ज।

By Rajeev SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 07:39 AM (IST)
Hero Image
Firozabad News: बेटी से दुष्कर्म की कहानी; कई महीनाें से नाबालिग का जिस्म नोंच रहा था पिता, मारता पीटा था

फिरोजाबाद, जागरण टीम। फिरोजाबाद में दक्षिण क्षेत्र के एक मुहल्ले में बाप अपनी सौतेली बेटी को ही ब्लैकमेल कर उसके साथ कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था। उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। मामले की जानकारी होने पर शनिवार को मां थाने पहुंची और पुलिस को उसकी करतूतों के बारे में बताया।

सबूत के तौर पर वीडियो और फोटो भी दिखाए। देर शाम पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो आरोपित भागने लगा। इसी दौरान एक वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

16 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार

थाना दिवस के दौरान शनिवार दोपहर एक महिला थाने पहुंची। उसने बताया कि कई माह से उसका पति राजू उसकी 16 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म कर रहा है। विरोध करने पर पिटाई करता है। उसने पुलिस को मोबाइल में अश्लील वीडियो और फोटो भी दिखाए। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर ली।

ये भी पढ़ेंः Yakub Qureshi News: डेनमार्क कार्टूनिस्ट मामले में याकूब की मुश्किलें बढ़ीं, शासन ने दी चार्जशीट की अनुमति

शाम सात बजे पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी तो वह भागने लगा। पुलिसकर्मी उसका पीछा कर रहे थे, उसी दौरान हिमायूंपुर चौराहे के निकट सामने से आ रहे अज्ञात वाहन से टकरा कर वह घायल हो गया। पुलिस उसे सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आई।

ये भी पढ़ेंः रूस-यूक्रेन युद्ध में शहीद सैनिकों का गया में होगा पिंडदान, फल्गू के तट से दिया जाएगा वसुधैव कुटुंबकम का संदेश

सीओ सिटी कमलेश कुमार, उत्तर, रामगढ़, रसूलपुर थाना पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे प्राइवेट ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। सीओ सिटी ने बताया कि दबिश के दौरान आरोपित वाहन से टकराकर घायल हो गया है। जिससे उसके मुंह और हाथ-पैर में चोट आई है।

मोबाइल में मिले बेटी के कई अश्लील, फोटो और वीडियो

सीओ ने बताया कि महिला ने राजू से दूसरी शादी की थी। घायल राजू के मोबाइल को चेक किया गया तो उसमें बेटी के कई अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं। इनमें से कई में वह स्वयं भी बेटी के साथ दिख रहा है। उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर