Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad Accident: फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा; ऑटो से टकराकर ट्रक टिन शेड पर पलटा, बाबा-नाती की मौत

Firozabad Accident News टिन शेड में सो रहे बाबा-नाती के ऊपर प्याज से भरा ट्रक पलट गया। जगदीश प्रसाद टूंडला एटा रोड स्थित अपने घर के बाहर पड़े टिनशेड में नाती आदित्य के साथ सो रहे थे। टूंडला की ओर से आया ट्रक सामने से आए ऑटो को बचाने के प्रयास में उनके ऊपर पलट गया। उसके नीचे दबने से दोनों की मृत्यु हो गई।

By Ajay Pratap Singh Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 13 Jul 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
Firozabad News: ट्रक पलटने के बाद बाबा और नाती की मौत पर विलाप करते स्वजन।

संवाद सहयोगी, जागरण. नारखी/फिरोजाबाद। रजावली थाना क्षेत्र में एटा-टूंडला मार्ग पर गांव पहाड़पुर में ऑटो को टक्कर मारने के बाद प्याज से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर टिनशेड पर पलट गया। टिनशेड में सो रहे बाबा-नाती की मृत्यु हो गई। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पहुंची आसपास के थानों की पुलिस ने उन्हें समझाकर जाम खुलवाया। इसके बाद ट्रक को सीधा कराकर उसके नीचे दबे दोनों शव निकाले।

इस गांव निवासी जगदीश प्रसाद शुक्रवार रात अपने नाती आदित्य के साथ अपने घर के बाहर टिनशेड में सो रहे थे। देर रात टूंडला की तरफ से आ रहा ट्रक ऑटो में टक्कर मारने के बाद बिजली को खंम्भे को तोड़ता हुआ टिनशेड पर जाकर पलट गया। तेज आवाज सुनकर ग्रामीण जागे और मौके की तरफ भागे। ट्रक के नीचे दबने से बाबा और नाती की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना रजावली, नारखी, पचोखरा, नगला सिंघी पुलिस के साथ सीओ टूंडला राजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः UP News: यूपी के स्कूल में सिखाए जाएंगे संस्कार, टीचर नहीं पहन सकेंगे जींस-टीशर्ट; क्लास रूम में नंगे पैर...

रूट किया गया डायवर्ट

इस बीच ग्रामीणों एटा-टूंडला मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने रूट डायवर्ट करते हुए पचोखरा से बछगांव चौराहा होते हुए रजावली और रजावली चौराहा से बछगांव चौराहा होते हुए पचोखरा के लिए वाहन निकाले। इसके बाद तीन हाइड्रा मंगाकर ट्रक को सीधाकर बाबा-नाती के शव निकाले।

ये भी पढ़ेंः विजिलेंस टीम के बिछाए जाल में फंसी रिश्वतखाेर महिला क्लर्क; हाथरस CMO ऑफिस की बाबू घूस लेते रंगे हाथाें गिरफ्तार

रजावली थाना प्रभारी विनय कुमार मिश्र ने बताया कि ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा था। जिसमें बाबा-नाती की मृत्यु हो गई। ट्रक चालक भाग गया है। आदित्य के भाई भानु प्रताप की तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।