Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा में सबकुछ ठीक नहीं; पहले मुजफ्फरनगर अब फिरोजाबाद में हार के बाद मचा घमासान, टूंडला विधायक ने कही ये बात...

Firozabad News प्रत्याशी के बाद बोले टूंडला विधायक जयचंदों ने हराई जीती बाजी प्रत्याशी के बाद अब टूंडला विधायक ने भी समीक्षा बैठक में न बुलाए जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि हम जीत रहे थे लेकिन डायरी पैन लेकर घूमने वाले जयचंदों ने हरा दिया। इधर एमएलसी ने मंगलवार रात को शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा की। इसमें प्रत्याशी को भी बुलाया गया।

By Rajeev Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 19 Jun 2024 07:55 AM (IST)
Hero Image
firozabad News: टूंडला विधायक ने भी फिरोजाबाद हार पर भितरघात की बात की है।

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा में पाले खिंच गए हैं। भितरघात की बातें खुलकर आने लगी हैं, लेकिन शिकायतें गुपचुप की जा रही हैं। टूंडला विधायक ने जागरण को बताया कि रविवार को उनके विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा बैठक थी। समय चार बजे का था। हमें इसमें नहीं बुलाया गया। हमें पता चला तो साढ़े चार बजे एमएलसी श्रीचंद्र शर्मा को फोन किया, लेकिन उनका फोन जिलाध्यक्ष ने उठाया। जो गलत है। एमएलसी जिस समीक्षा के लिए आए थे वह गोपनीय है। उन्हें सभी से दूरी बनाकर रखनी चाहिए थी, लेकिन उनका फोन ही उनके पास नहीं था।

विधायक प्रेमपाल सिंह धनगर ने कहा कि उन्हें इस डर से बैठक में नहीं बुलाया गया कि वे सारी सच्चाई बता देते। दिन में डायरी पैन लेकर घूमने वाले रात के अंधेरे में कुछ और करते थे। जयचंदों ने ही हर विधानसभा क्षेत्र में ऐसी स्थिति पैदा कर दी जिससे वोटों का बिखराव हो।

ये भी पढ़ेंः आगरा में चिलर प्लांट में अमोनिया गैस का रिसाव; ऑपरेटर की मौत, दो घंटे बाद निकाला जा सका शव

ये भी पढ़ेंः UP News: टटलूबाजी का नया पैंतरा; घंटों के काम के बदले हजारों की पगार...बेरोजगारों को ऑनलाइन सर्वे की नौकरी का ऑफर

हाईकमान को अपनी बात बताएंगे

चुनाव लोकसभा का हो रहा था और टिकट विधानसभा के बंट रहे थे। समीक्षक ने हमारी बात नहीं सुनी लेकिन हम हाईकमान को अपनी बात बताएंगे।

भाजपा प्रत्याशी ने भी उठाया था सवाल

बता दें कि इससे पहले प्रत्याशी ठा. विश्वदीप सिंह ने भी समीक्षा बैठकों में उन्हें न बुलाए जाने पर नाराजगी जताई थी और भितरघात के कारण हारने की बात कही थी। एमएलसी मंगलवार की शाम शिकोहाबाद पहुंचे। वहां रात तक समीक्षा हुई। इसमें प्रत्याशी को भी बुलाया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें