Move to Jagran APP

मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए लुटेरे, हड़बड़ाहट में फिसली बाइक तो चला दी गोली… फिर पुलिस ने कर दिया लंगड़ा

फिरोजाबाद में पुलिस ने दो लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने का प्रयास कर रहे थे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों लुटेरे घायल हो गए और उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे बाइक और लूटे गए पांच मोबाइल बरामद किए।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 11 Oct 2024 11:04 PM (IST)
Hero Image
मुठभेड़ में घायल लूट के आरोपियों समीर, सलीम को ले जाते पुलिस व एसओजी के सिपाही: जागरण।

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। थाना मक्खनपुर एवं एसओजी टीम ने गुरुवार रात दो लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से दोनों लुटेरे घायल हो गए। दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उनके पास से दो तमंचे और घटनाओं में प्रयोग की जाने वाली बाइक बारामद की गई। उनके पास से लूटे गए पांच मोबाइल भी मिले हैं।

चेकिंग के दौरान हुआ पुलिस से सामना

बाइक पर दो लुटेरों के आने की सूचना पर पुलिस टीम ने इकरा कॉलेज मक्खनपुर के सामने पुल के नीचे चेकिंग कर रही थी। इस बीच आई बाइक को रुकने का इशारा किया गया तो उस पर सवार युवक बाइक मोड़ कर भागने का प्रयास करने लगे, हड़बड़ाहट में बाइक फिसलने से दोनों युवक गिर गए। वे पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। 

जवाबी फायरिंग में दोनों युवकों के पैर में गोली लग गई। दोनों ट्रामा सेंटर में भर्ती कराए गए। पुलिस पूछताछ में लुटेरों ने अपने नाम समीर निवासी नेशनल कारखाना वाली गली जाटवपुरी रामगढ़ व सलीम निवासी सांती रोड नाथ की बगीची रामगढ़ बताया। 

लुटेरों ने बताया कि वे बाइक से लूटपाट की घटनाएं करते हैं तथा पकड़ में आने से बचने के लिए बाइक पर अधूरे नंबर अंकित कराए हैं। वे लूट की घटना करने के प्रयास में थे। एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपियों को पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया।

जनसेवा केंद्र से चोरी करने वाले चार चोर गिरफ्तार

सिरसागंज। नौ अक्टूबर की रात जनसेवा केंद्र पर एक लाख से अधिक रकम चोरी करने वाले चार चोरों को पुलिस ने गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिए। उनके पास से रुपये बरामद किए गए। शुक्रवार को सभी जेल भेज दिए गए। कठफोरी स्थित जनसेवा केंद्र पर घटना हुई थी। एसओ वैभव कुमार सिंह ने बताया कि वह फोर्स के साथ हैवतपुर कट के पास हाईवे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को पकड़ कर पूछताछ की तो उन्होंने जनसेवा केंद्र से चोरी करने की घटना स्वीकार ली। चोरों ने अपने नाम अरूण, आकाश, अंबेश व अभिषेक निवासीगण कठफोरी बताए।

चोरी के मोबाइल के साथ पकड़ा

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान ग्राम सराय शेख निवासी अमन उर्फ पंछी को तीन चोरी के मोबाइल के साथ पकड़ा है। पूछताछ में उसने इन मोबाइलों को ग्राम सिरसाखास से चोरी करने की बात स्वीकारी। उसे शुक्रवार को जेल भेजा गया।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम युवती मेहर ने प्रिंस से रचाई शादी… नाम रखा महक, घरवालों को लेकर कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: थाने में पिट रहा था बेटा, देखते ही मां की हुई हालत खराब; फिर SSP तक पहुंच गया मामला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें