Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: मिड-डे मील का दूध पीने से 20 बच्चे हुए बीमार, अस्पताल में भर्ती

बच्चों में पेट दर्द की शिकायत होने पर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लोनी में भर्ती कराया गया है। बच्चों के बीमार होने की सूचना से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक इनमें 9 बच्चों की स्थिति सामान्य होने पर उनको घर भेज दिया गया है। बता दें कि पहले ही मिड-डे मिल खाने को लेकर शिकायत तहसील दिवस में हो चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 20 Sep 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: मिड-डे मील का दूध पीने से 20 बच्चे हुए बीमार, अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। लोनी के प्रेम नगर कॉलोनी स्थित प्राथमिक स्कूल में बच्चों को मिड-डे मील में दूध पीने के लिए दिया था। जिसके बाद एक के बाद एक बच्चों की तबीयत बिगड़ती चली गई।

जानकारी के मुताबिक, लगभग 20 बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोनी में भर्ती कराया गया है। बच्चों के बीमार होने की सूचना से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है।

अस्पताल में सभी बच्चों का उपचार चल रहा है। इनमें 9 बच्चों की स्थिति सामान्य होने पर उनको घर भेज दिया गया है। बच्चों को भर्ती करने के लिए गाजियाबाद से लोनी में एंबुलेंस बुलानी पड़ी। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। दूध का सैंपल लिया है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी स्थानीय लोगों ने मिड डे मील की शिकायत तहसील दिवस पर अधिकारियों से की थी। इसके बाद भी मिड-डे मील में सुधार नहीं किया गया। खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर नमूना भर रही है।

Also Read-

गाजियाबाद पुलिस का महिला सुरक्षा पर जोर, 24 घंटे खुलेंगे पिंक बूथ; सीसीटीवी कैमरे लगाए

Ghaziabad News: साहिबाबाद में फंदे से लटका मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस