Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छी! वैन चालक ने 5 साल की बच्ची के साथ की इतनी गंदी हरकत, बेटी की आपबीती सुन सहम गई मां

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद के अशोक नगर स्थित एक निजी स्कूल में प्री नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली पांच साल की बच्ची के साथ वैन चालक ने कथित तौर पर गलत हरकत की। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

By Abhishek Singh Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पांच साल की बच्ची के साथ गंदी हरकत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद में अशोक नगर स्थित एक निजी स्कूल में प्री नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली पांच साल की बच्ची से गलत हरकत करने का मामला सामने आया है। इस मामले में शिकायत पर कविनगर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी बुधवार दोपहर को घबराते हुए घर आई, उससे पूछने पर बताया कि वैन चालक उसे वैन में आगे अपने पास बैठाकर गलत हरकत करता है। उसके प्राइवेट पार्ट में उंगली डालता है। हाथ मिलाने के बाद ही वैन में उतरने और चढ़ने देते हैं। वह स्कूल नहीं जाना चाहती है।

विरोध करने पर चुप रहने को कहा

वहीं, विरोध करने पर उसे धमकी देकर चुप करा देता है। उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होंने वैन में सवार होकर आने वाली आया को फोन कर बच्ची के घबराने के बारे में जानकारी दी और उसका कारण पूछा तो आया ने उनको बताया कि पिछले कुछ दिनों से आरोपित ड्राइवर ऐसा करता है, वह उसे रोकने की कोशिश करता है लेकिन वह मानता नहीं है। बच्ची को जबरन अपने पास आगे बैठाता है।

आया ने कहा वह खुद शिकायत करेगी

उन्होंने स्कूल में शिकायत करने की बात कही तो आया ने कहा कि वह खुद शिकायत करेगी। इसके बाद स्कूल से ट्रांसपोर्ट इंचार्ज और स्कूल की कोर्डिनेटर का फोन आया और उन्होंने ड्राइवर और आया को बदलने की बात कहकर मामला मैनेज करने की कोशिश की। छात्रा की मां ने अपनी पति को मामले की जानकारी दी।

इसके बाद स्वजन छात्रा को लेकर डाक्टर के पास गए, डाक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ गलत हरकत की गई है। उन्होंने इस मामले में पुलिस केस करने की सलाह दी, जिसके बाद बुधवार रात को स्वजन ने आरोपित वैन चालक के खिलाफ कविनगर थाने में शिकायत कर इंसाफ दिलाने की मांग की।

यह भी पढ़ें- राक्षस बना पति, न दहला कलेजा, गर्भवती पत्नी को धारदार हथियार से काट डाला; पेट में पल रहे भ्रूण की भी मौत

वहीं, आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार दोपहर को एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव से मुलाकात की। उन्होंने स्कूल प्रशासन के खिलाफ भी मौखिक रूप से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- जालंधर में विवाहिता ने की आत्महत्या, पति और ससुराल वालों पर मामला दर्ज

एसीपी कविनगर ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट कर आरोपित वैन चालक मुरादनगर के अरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। स्कूल प्रशासन की लापरवाही की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।