Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur Encounter: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से घायल हुआ बदमाश; दो गिरफ्तार

Hapur Encounter यूपी के हापुड़ जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर फायरिंग की जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के पास से तमंचे समेत कारतूस बरामद किए गए हैं।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 08:34 AM (IST)
Hero Image
हापुड़ में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, सिंभावली (हापुड़)। हापुड़ जनपद के गांव खागोई मोड वैठ- गन्दूनंगला सड़क के पास चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया।

इसके बाद पुलिस ने घायल सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे में दो खोखा व तीन कारतूस, दो छुरी, रस्सी, नशीला इंजेक्शन मय सिरिंज एवं एक बाइक बरामद की है।

चेकिंग कर रही थी पुलिस

सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि रविवार की देर रात पुलिस नहर पटरी पर चेकिंग कर रहे थी। तभी रेगुलेटर की ओर से दो बाइक सवार आते दिखाई दिए। पुलिस ने टॉर्च की रोशनी दिखाते हुए रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर पैर पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी।

पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।प्रारंभिक पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम जिला मेरठ थाना किठौर गांव राधना का मलवा उर्फ भूरा पुत्र नबाब और दूसरे बदमाश ने जिला हापुड़ थाना हापुड़ नगर के मजीदपूरा मोहल्ला का जियाउल पुत्र रशीद बताया है।

यह भी पढ़ें- Deh Vyapar Racket: स्पा सेंटर में छापा मारने पहुंची पुलिस नजारा देखकर रह गई दंग, आपत्तिजनक हालत में पकड़ीं लड़कियां

पुलिस के  अनुसार, बदमाश गोकशी के मामले में वांछित चल रहा था। पकड़े गए दोनों बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे पंजीकृत है। जिनके कब्जे से दो तमंचे में दो खोखा व तीन कारतूस, दो छुरी, रस्सी, नशीला इंजेक्शन मय सिरिंज एवं एक बाइक बरामद की है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: सर्राफ की दुकान में चोरी करने वाले 4 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, दो के पैरे में लगी गोली

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें