Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: बंद फ्लैट में फर्श पर पड़ी मिली युवक की लाश, मृतक के पिता की हालत देख पुलिस हैरान

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद की एक सोसायटी में बंद फ्लैट में एक युवक का शव मिला है। मृतक के पिता भी इसी फ्लैट में बेहोश हालत में मिले हैं। वहीं इस घटना से सोसायटी के लोगों में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में बंद फ्लैट में एक युवक का शव मिला। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में क्रासिंग रिपब्लिक की GH-7 सोसायटी में बंद फ्लैट में एक व्यक्ति का शव मिला है। इस फ्लैट में ही मृतक के पिता भी बेहोश मिले हैं।

उधर, घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

क्रासिंग रिपब्लिक की जीएच-सात सोसायटी परिसर के टॉवर नंबर- 10 एरोकोन के 14वें फ्लोर पर बंद फ्लैट में मंगलवार दोपहर को लगभग 40 वर्षीय शख्स का शव लॉबी में बाथरूम के पास फर्श पर पड़ा मिला।

वहीं, दूसरे कमरे में युवक के लगभग 80 वर्षीय बीमार पिता बेसुध हालत में मिले, उनकाे पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में युवक की मौत की वजह का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- बाबा अनूप सिंह के घर पर पुलिस ने चस्पा किया कुर्की का नोटिस, हत्या के मामले में है फरार

एरोकोन टॉवर में सात साल पहले हरीश सहगल अपने बेटे तनुज सहगल के साथ रहने आए थे। हरीश की दो बेटियां हैं, दोनों की शादी हो चुकी है। एक बेटी अमेरिका में तो दूसरी चंडीगढ़ में रहती है। हरीश सरकारी सेवा में थे, इन दिनों बीमार रहते हैं। पिता-पुत्र बाहर से ही खाना मंगाते थे।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में डिलीवरी ब्वाय की हत्या पर Akhilesh Yadav का रिएक्शन, कहा- हर सप्ताह हो रहीं अपराध की सैकड़ों घटनाएं

बता दें कि 29 सितंबर को दोपहर के वक्त उनका खाना लेकर जब डिलीवरी ब्वाय आया तो दो दिन पहले का भी खाने का टिफिन फ्लैट के बाहर देखा। उसने डोरबेल बजाई और दरवाजा खटखटाया, लेकिन फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला। इसकी सूचना उसने एरोकेन वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष सुदेश शर्मा और सोसायटी को दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें