Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime : साहिबाबाद में पांच साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Crime खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी की पांच वर्षीय बच्ची से पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची ने स्वजन को जानकारी दी। घटना एक अगस्त की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी में पांच साल की बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sun, 06 Aug 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
पांच साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म
साहिबाबाद, जागरण संवाददाता: खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी की पांच वर्षीय बच्ची से पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची ने स्वजन को जानकारी दी। घटना एक अगस्त की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी में पांच साल की बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती है। वह एक निजी स्कूल में नर्सरी कक्षा की छात्रा है। एक अगस्त को वह स्कूल से घर लौटी थी। दोपहर में घर के गेट पर खड़ी थी।

तभी पड़ोसी युवक किसी काम से घर आया और बच्ची को अकेले खड़ा देखकर बहला फुसलाकर अपने साथ कमरे पर ले गया। जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर मुंह दबा दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची। वह बहुत डरी और सहमी हुई थी, लेकिन उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

बच्ची बाहर खेलने भी नहीं जा रही थी। किसी गुमसुम थी। मां से बच्ची से पूछा। खाना खाने के लिए दिया तो बच्ची ने पेट में दर्द होने की बात कहकर रोने लगी। बच्ची ने पड़ोसी द्वारा की गई। गंदी हरकतों के बारे में बताया तो मां के होश उड़ गए। तीन अगस्त को स्वजन बेटी को लेकर खोड़ा थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत की।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। यह बरतें सावधानियां बच्चों को गुड टच बैड टच की जानकारी दें बच्चों के साथ अगर कोई गलत हरकत करता है तो उसे डाटें नहीं उससे प्यास से पूछें स्वजन बच्चियों पर विशेष नजर रखें खेलने के दौरान बच्चियों के आसपास कौन है।

इसका विशेष ध्यान रखें गलत होने पर डरे नहीं विरोध कर पुलिस से इसकी शिकायत करें बच्चे के बदलते व्यवहार की बारे में जानकारी रखें बच्चों के व्यवहार पर नजर रखें, गलत होने पर बच्चे गुमसुम हो जाते हैं। स्वतंत्र कुमार सिंह,सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि आरोपित नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करता है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।