Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: हिंदी के टीचर की गंदी करतूत, 10वीं की छात्रा को पास बुलाकर गलत तरीके से छुआ और फिर...

गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में एक स्कूल से छुट्टी के वक्त एक छात्रा को बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की गई। हिंदी विषय के शिक्षक अनुराग ने छात्रा को अपने पास बुलाया और उसे गलत तरीके से छुआ और गंदी बातें करते हुए अश्लील हरकत करने लगा। किसी तरह आरोपित के चंगुल से छूटकर छात्रा स्कूल से बाहर निकली और घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई।

By tripathi aditya Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 12:00 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के एक स्कूल में टीचर ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Ghaziabad News गाजियाबाद में स्कूल से छुट्टी के वक्त छात्रा को बुलाकर उससे छेड़छाड़ की गई। मामला मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

बकौल पुलिस, छात्रा के पिता ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी बेटी संजय नगर स्थित एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। 23 सितंबर की दोपहर छुट्टी के समय हिंदी विषय के शिक्षक अनुराग ने आवाज देकर छात्रा को अपने पास बुलाया।

टीचर ने की अश्लील हरकत

इसके बाद उसे गलत तरीके से छुआ और गंदी बातें करते हुए अश्लील हरकत करने लगा। किसी तरह आरोपित के चंगुल से छूटकर छात्रा स्कूल से बाहर निकली और घर पहुंचकर मामले की जानकारी स्वजन को दी।

काफी डरी और सहमी हुई थी छात्रा

परिजनों ने बताया कि वह काफी डरी और सहमी हुई थी। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में 24 सितंबर को तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बताया कि आरोपित शिक्षक अनुराग को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- छपरा में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस; थाने के सामने हंगामा

इससे पहले भी जिले में छेड़छाड़ के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में सवाल है कि क्या बेटियां स्कूल में भी सुरक्षित नहीं हैं। अगर बेटियां शिक्षा के मंदिर में भी सुरक्षित नहीं रहेंगी तो फिर कहां सुरक्षित महसूस करेंगी। 

यह भी पढ़ें- डकैती प्रकरण: दारोगा के डकैत गिरोह पर 'गैंगस्टर' का शिकंजा, 42.50 लाख रुपये की लूट में थे शामिल