Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: दुकान पर बैठे व्यापारी पर दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ हमला, लहूलुहान हालत में अस्पताल में एडमिट

साहिबाबाद (Ghaziabad News) के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के गणेशपुरी संडे बाजार में आज एक अजीब मामला सामने आया। यहां पर दुकान में बैठे व्यापारी को दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ गोदकर उसे घायल कर दिया। जिसके बाद लोगों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। हमलावर गिरफ्त से अभी बाहर है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 26 Jun 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad crime: दुकान पर बैठे व्यापारी पर दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ हमला। प्रतीकात्मक फोटो

प्रभात पांडेय, साहिबाबाद। शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के गणेशपुरी संडे बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े व्यापारी को चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। सप्लाई देने वाला दुकान पर पहुंचा तो लहूलुहान हालत में देकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हमला करने वाले का सुराग नहीं लग सका है। पुलिस जांच में जुटी है।

व्यापारी दुकान था बैठा

जानकारी के मुताबिक, शहीदनगर के धनपत की शालीमार गार्डन गणेशपुरी संडे बाजार में थोक का कारोबार है। वह बुधवार को दुकान पर बैठे थे। इस बीच किसी ने उनपर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए और फरार हो गया। चाकू गर्दन, पेट और कमर पर लगा है। वह दुकान में लहुलूहान हालत में थे।

घाटल को पास के अस्पताल में कराया गया भर्ती

तभी सामान की सप्लाई करने वाला खिलाड़ी नाम का व्यक्ति दुकान पर पहुंचा। धनपत को खून से लथपथ देकर पुलिस को और स्वजन को जानकारी दी। उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि हालत गंभीर बनी हुई है।

चाकू से वार करने वाले का पता नहीं चल सका है। घटना स्थल व उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। एक दिन पूर्व दुकान पर काम करने आए युवक पर स्वजन शक जता रहे हैं। सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें