Move to Jagran APP

'तू दो बच्चों का पिता है, तुझसे बेटी की शादी क्यों करवा दूं', इतना सुन युवक ने किशोरी के माथे में मारी गोली

गाजियाबाद शहर (Ghaziabad News) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर डूंडाहेड़ा में रहने वाली एक किशोरी को घर में जाकर शख्स ने गोली मारी। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी घटना के समय अकेला था। पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 03 Jul 2024 08:57 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 09:52 PM (IST)
Ghaziabad News: घर में घुसकर किशोरी को मारी गोली, आरोपित फरार। प्रतीकात्मक फोटो

अभिषेक सिंह, गाजियाबाद। डूंडाहेड़ा में रहने वाली किशोरी को घर में घुसकर गोली मारी गई। गोली उसके माथे के पास लगी है। उपचार के लिए एमएमजी अस्पताल लाया गया। जहां हालत गंभीर देखकर उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

प्रीति से मेरी शादी करवा दो-आरोपी ने पीड़िता की मां से बोला

मां ने पुलिस की शिकायत में कहा कि वह उनकी बेटी पर शादी का दबाव बना रहा था। बुधवार देर शाम को वह घर पर आया था, उसने कहा कि प्रीति से मेरी शादी करवा दो तब उन्होंने कहा कि तू दो बच्चों का पिता है, तुझसे बेटी की शादी क्यों करवा दूं।

इसके बाद आरोपित ने कहा कि मेरे पास रुपये नहीं है, मुझे बाहर चलकर आटो में बैठा दो। यह कहते ही देवंती देवी घर से बाहर आई तो आरोपित ने मौका देखकर प्रीति पर गोली चला दी। जब तक देवंती कुछ समझ पातीं तब तक आरोपित घर से बाहर निकला और मौके से भाग गया।

आरोपी भी डूंडाहेड़ा का रहने वाला

डूंडाहेड़ा में किराए के मकान में 16 वर्षीय प्रीति परिवार के साथ रहती है। बुधवार शाम को डूंडाहेड़ा में रहने वाला रवि उसके घर पहुंचा और प्रीति को सामने देखकर उस पर गोली चला दी, माथे पर गोली लगते ही किशोरी नीचे गिर गई।

इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

जब तक परिवार के लोग आते आरोपित वहां से भाग चुका था। वारदात की सूचना पुलिस (Ghaizabad Police) को दी गई। आनन-फानन में किशोरी को उपचार के लिए एमएमजी अस्पताल लाया गया। सीएमएस डा. राकेश कुमार सिंह ने बताया कि गोली माथे में लगी है, उसे प्रारंभिक उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया है।

किशोरी की मां देवंती कुमारी ने बताया कि उनकी बेटी पर हमले के वक्त आरोपित अकेला ही वहां पर था। हमले की वजह के बारे में जानकारी नहीं है। बेटी बेसुध है, उसके होश में आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है। पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: मुठभेड़ में दरिंदा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली; महिला के साथ की थीं दरिंदगी की हदें पार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.