Move to Jagran APP

गाजियाबाद में AC फटने से दो मंजिला मकान में लगी आग, धमाके की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकल आए लोग

गाजियाबाद में भीषण गर्मी के बीच एसी फटने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर एक का है। यहां बृहस्पतिवार सुबह 530 बजे एसी फटने से दो मंजिला मकान में आग लग गई। धमाके की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकल आए। सूचना पर अग्निशमनकर्मी दो गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 06 Jun 2024 09:36 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में AC फटने से दो मंजिला मकान में लगी आग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर एक में बृहस्पतिवार सुबह 5:30 बजे एसी फटने से दो मंजिला मकान में आग लग गई। धमाके की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकल आए। सूचना पर अग्निशमनकर्मी दो गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग से कोई जनहानि नहीं हुई है।

फायर स्टेशन वैशाली में 05:30 बजे रणवीर सिंह नाम के व्यक्ति ने वसुंधरा सेक्टर के मकान नंबर-1009 में आग की सूचना दी। सूचना मिलते ही फायर स्टेशन वैशाली से अग्निशमन द्वितीय अधिकारी दो फायर टैंडर लेकर मौके पर पहुंचे। आग दो मंजिला मकान में लगी हुई थी।

हौज रील बिछाकर अग्निशमन कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग प्रथम तल पर लगे एसी फटने से लगी थी। जो दूसरे तल तक पहुंच गई।

आग से कोई जानहानि नहीं

आग से कुछ सामान जल गया व हीट के कारण घर में रखा कुछ सामान पिघल कर खराब हो गया। आग से कोई जनहानि नहीं हुई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि समय से हाथ पर काबू पा लिया गया। एक फटने के कारण आग लगी थी। कोई जनहानि नहीं हुई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।