Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सरेआम छात्रा के साथ गंदी हरकत, बीच सड़क पर उतार दिए कपड़े; पीड़िता ने दुकानदारों को बुलाकर बचाई इज्जत

गाजियाबाद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां एक युवक ने बाइक से करीब आधा किलोमीटर तक छात्रा का पीछा किया और बीच सड़क पर उसके सामने अपने कपड़े उतार दिए। छात्रा की शिकायत पर मुरादनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

By Vikas Verma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 11 Sep 2024 10:52 AM (IST)
Hero Image
मनचले ने रास्ते में रोककर छात्रा से की छेड़छाड़। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने बाइक द्वारा छात्रा का पीछा किया और रास्ते में रोककर बीच सड़क में उसके सामने कपड़े उतार दिए। छात्रा की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। क्षेत्र के गांव में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा सोमवार शाम को साइकिल से मुरादनगर की कॉलोनी स्थित अपनी नानी के घर मिलने के लिए जा रही थी।

आधा किलोमीटर तक किया छात्रा का पीछा

रास्ते में एक बाइक सवार युवक उसके पीछे लग गया। आरोपित ने करीब आधा किलोमीटर छात्रा का पीछा किया और बाइक रास्ते में अड़ाकर साइकिल को रोक लिया। इसके बाद आरोपित छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपित रास्ते में ही अपने कपड़े निकालकर अर्धनग्न हो गया।

दुकानदारों को आते देख भागा आरोपी

छात्रा ने किसी तरह वहां से निकलकर खुद को बचाया। इस दौरान, छात्रा ने रास्ते के कुछ दुकानदारों को अपनी सहायता के लिए बुलाया। दुकानदारों को आते देखकर आरोपित वहां से भाग गया।

छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। स्कूटी के नंबर के आधार पर पहचान करके पुलिस ने असालतनगर के रहने वाले आरोपित कपिल त्यागी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में एसीपी का कहना है कि आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

रिश्तेदारी में आई किशोरी से की अश्लील हरकत

उधर, एक अन्य मामले में मुरादनगर थाना क्षेत्र की एक गांव में रिश्तेदार के घर मिलने आई किशोरी से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। हापुड़ जिले के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी अपने स्वजन के साथ मुरादनगर क्षेत्र के गांव में रिश्तेदार के घर आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए आई थी।

आरोप है समारोह के दौरान एक युवक ने नशे की हालत में किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। किशोरी ने विरोध किया तो आरोपित उनके साथ मारपीट भी की। पीड़िता द्वारा शोर मचाए जाने पर आरोपित मौके से फरार हो गया। किशोरी व उनके स्वजन ने आरोपित के खिलाफ शिकायत करके कार्रवाई की मांग की।