Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोबाइल लूटने वाला एनकाउंटर में मारा गया, BTech छात्रा बदमाशों से भिड़ी तो ऑटो से घसीटा; लूट का VIDEO आया सामने

छात्रा से मोबाइल लूटने वाले आरोपित जीतू को पुलिस ने आज मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इस बीच लूट का वीडियो भी सामने आया है। इसमें देखा जा रहा है कि करीब पांच सेकंड तक बदमाश ऑटो के साथ बाइक चलाते हुए कीर्ति से लूटपाट कर रहे हैं। एक सेकंड से भी कम समय में स्नैचिंग को अंजाम देकर भागने वाले बदमाशों से कीर्ति पांच सेकंड तक लोहा लेती रही।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 30 Oct 2023 11:37 AM (IST)
Hero Image
BTech छात्रा से लूट का VIDEO आया सामने

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने आज सोमवार को इंजीनियरिंग की छात्रा कीर्ति से मोबाइल लूटने वाले आरोपित जितेंद्र उर्फ जीतू को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इस बीच, कीर्ति से लूट का फुटेज सामने आया है।

वीडियो में देखा जा रहा है कि करीब पांच सेकंड तक बदमाश ऑटो के साथ बाइक चलाते हुए कीर्ति से लूटपाट कर रहे हैं। एक सेकंड से भी कम समय में स्नैचिंग को अंजाम देकर भागने वाले बदमाशों से कीर्ति पांच सेकंड तक लोहा लेती रही। लूट में नाकाम होता देख मुठभेड़ में मारे गए जितेंद्र ने उसको ऑटो से खींच कर गिराया और मोबाइल लूट कर भाग गया।

घटना के 50 घंटे बाद छात्रा की मौत

उल्लेखनीय है कि एनएच-9 पर बेखौफ लुटेरों का शिकार बनी बीटेक छात्रा कीर्ति की करीब 50 घंटे तक चले उपचार के बाद आखिर मौत हो गई। ऑटो से गिराए जाने की वजह से गंभीर रूप से जख्मी छात्रा का एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार चल रहा था।

Also Read-

गाजियाबाद में चलते ऑटो से छात्रा से मोबाइल छीनने वाला झपटमार मुठभेड़ में ढेर, वारदात के 50 घंटे बाद कीर्ति की मौत

डीसीपी ग्रामीण विवेक ने इस मामले में मसूरी थाने के एसएचओ रविंद्र चंद पंत को निलंबित कर दिया है, जबकि इंस्पेक्टर तनवीर आलम और पुनीत कुमार को लाइन हाजिर किया गया है। हापुड़ के पन्नापुरी में रहने वाले लोको पायलट रविंद्र सिंह की बेटी कीर्ति एबीईएस इंजीनियरिंग कालेज में बीटेक कंप्यूटर साइंस प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

क्या है पूरा मामला?

27 अक्टूबर को शाम साढ़े चार बजे वह सहपाठी दीक्षा के साथ आटो से घर जा रही थी। रास्ते में हाईटेक कालेज के सामने करीब पौने पांच बजे अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने कीर्ति के मोबाइल पर झपट्टा मारा। उसके विरोध पर बाइक पर पीछे बैठे जितेंद्र ने उसे खींचकर आटो से गिरा दिया था और मोबाइल लूट के बाद दोनों फरार हो गए।

सीधे सड़क पर सिर लगने और घिसटने से कीर्ति के ब्रेन में फ्रैक्चर हो गया था। इसे लेकर कीर्ति की शनिवार को ही सर्जरी की गई थी। तभी से वह कोमा में थी। उसे नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था। रविवार को उसका रक्तचाप ऊपर-नीचे होता रहा और आक्सीजन का स्तर भी घटा। चिकित्सकों का कहना है कि काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें