Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में जूस में पेशाब मिलाकर ग्राहकों को पिला रहा था दुकानदार, लोगों ने जमकर पीटा; नाबालिग समेत दो दबोचे गए

गाजियाबाद की इंद्रापुरी कॉलोनी में एक जूस की दुकान पर पेशाब मिलाकर बेचने का आरोप लगा है। लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों के हंगामे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दुकान से एक बोतल पेशाब भी बरामद की है। मामले की जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 14 Sep 2024 10:26 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के लोनी में जूस में पेशाब मिलाकर बेचने का आरोप। (प्रतीकात्मक फोटो)

संवाद सहयोगी, जागरण। गाजियाबाद जिले के बार्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कालोनी में शुक्रवार शाम को कुछ लोगों ने एक जूस की दुकान पर पेशाब मिलाकर बेचने का आरोप लगाया। जानकारी मिलने पर लोगों में रोष हो गया। मौके पर लोग जुट गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो एक बोतल से पेशाब बरामद हुआ। पुलिस ने नाबालिग समेत दो को पकड़ लिया। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पूछताछ कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कालोनी में खुशी जूस कार्नर के नाम से दुकान है। शुक्रवार शाम को दुकान के बाहर काफी संख्या में लोग जुट गए। उन्होंने दुकानदार और उसके नाबालिग कर्मचारी पर जूस में पेशाब मिलाकर बेचने का आरोप लगाया।

पुलिस ने मौके से बरामद किया पेशाब

इससे लोगों में भारी रोष हो गया। लोगों ने हंगामा कर दोनों को दबोच लिया। सूचना लोनी बॉर्डर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो दुकान से बोतल में पेशाब बरामद हो गया। पुलिस ने नाबालिग समेत दोनों को पकड़ लिया। पुलिस की ओर से मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

आरोपी ने बताई वजह

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि दुकान में व आसपास पेशाब करने के लिए जगह नहीं थी। उन्हें दूर जाना पड़ता था। इसलिए वह बोतल में पेशाब करते थे। मौका का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर व्यापाक रूप से प्रसारित हो रहा है। लोग आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

एक माह से चला रहे थे जूस कार्नर

पुलिस पूछताछ में दुकानदार ने बताया कि वह मूलरूप से बहराइच के कैसरगंज के रहने वाले हैं। यह दुकान उनके चचेरे भाई की थी। वह एक माह पूर्व अपने घर चले गए। तभी से वह दोनों इस दुकान को चला रहे हैं। दुकान में कोई सीसीटीवी कैमरा भी पुलिस जांच में लगा नहीं मिला है। घटना के बाद से लोगों में गुस्सा है। उन्होंने क्षेत्र में चल रही कई अन्य दुकानों की भी जांच कराने की मांग की है। 

पुलिस को सूचना मिली थी कि खुशी जूस कार्नर पर जूस में पेशाब मिलाया जाता है। मौके पर तलाशी के दौरान एक कैन से पेशाब बरामद हुआ है। पुलिस ने आमिर व उसके बाल अपचारी साथी को पकड़ लिया है।पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। - भास्कर वर्मा, सहायक पुलिस आयुक्त, अंकुर विहार 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर