Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हैवान बना पति, दांतों से चबाई पत्नी की नाक; आरोपित बोला- पहले भी हत्या कर चुका हूं मेरा क्या बिगड़ेगा

Uttar Pradesh में Ghaziabad में एक महिला के नाक पर दांत से काटने का मामला प्रकाश में आया है। महिला की नाक पर किसी दुश्मन ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही काटा है। विरोध करने पर पति ने उसे धमकी भी दी है। आरोपित का कहना है कि वो पहले भी हत्या कर चुका है अब उसका क्या बिगड़ेगा। पढ़िए पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 17 Jul 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में एक युवक ने अपनी पत्नी की नाक पर काट लिया। सांकेतिक तस्वीर

 पति ने महिला की नाक पर कांटा दांत, पुलिस से शिकायत पर बोला - पहले ही कर चुका हूं एक हत्या अब क्या बिगड़ेगा मेरा

जागरण, संवाददाता, गाजियाबाद। Uttar Pradesh में Ghaziabad के पुराना विजयनगर में रहने वाली एक महिला ने पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि पति ने उसकी नाक पर दांत से काटा और धमकी दी। आरोप है कि विरोध करने पर ससुराल वालों ने भी उसको धमकाया है।

शिकायतकर्ता आशा किरन ने बताया कि उनकी शादी विरेंद्र कुमार उर्फ बाबी से हुई है। उनके दो बच्चे हैं। ससुराल में उनका उत्पीड़न किया जाता है।

हत्या मामले में जमानत पर बाहर है आरोपित

आरोप है कि पति ने पूर्व में हत्या की वारदात की है, जिसमें वह इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर है। 13 जुलाई को आशा किरन के साथ पति ने मारपीट की और उनकी नाक पर दांत से काट लिया। दोनों बच्चों के सामने गालियां दीं। आरोप है कि इस दौरान सास, ससुर और दोनों देवर यह सब देखते रहे, किसी ने विरोध नहीं किया।

इसके बाद पीड़िता ने फोन कर पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस घर पहुंची और आरोपित को लेकर थाने गई, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- DM को क्या पता, तुम्हारे राशन कार्ड का एड्रेस कहां से ठीक होगा; बुजुर्ग की बात सुन झल्लाया सरकारी अधिकारी

अफसरों के आदेश पर दर्ज हुई रिपोर्ट

वहीं, आरोपित ने घर पहुंच कर धमकी दी कि वह पहले ही हत्या कर चुका है, अब पुलिस से शिकायत कर मेरा क्या बिगाड़ लिया। थाने में लिखित शिकायत करने पर भी जब कार्रवाई नहीं की गई तो उच्चाधिकारियों से शिकायत की, जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- Amritsar News: स्पा में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा, पुलिस ने मारी रेड तो चौथी मंजिल से कूदी दो विदेशी युवतियां; टूट गई कमर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें