Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुशखबरी! GDA पॉपर्टी की नीलामी में हिस्सा लेने की बढ़ी तारीख, जल्दी करें आवेदन नहीं तो बाद में मलना पड़ेगा हाथ

Ghaziabad Development Authority गाजियाबाद शहर में सितंबर माह में ही आने वाली 20 तारीख को जीडीए अपनी व्यवसायिक और आवासीय संपत्ति की नीलामी करने वाला है। इसके लिए लोग 17 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें जीडीए ने 250 से अधिक संपत्तियों की नीलामी करने वाला है। पहले यह तारीख 15 सितंबर तक थी लेकिन छुट्टी होने के कारण इसे दो दिनों के लिए बढ़ाया गया है।

By Shahnawaz Ali Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 13 Sep 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: अंतिम तारीख से पहले संपत्ति के लिए जल्दी करें आवेदन। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता ,गाजियाबाद। आगामी 20 सितंबर को जीडीए अपनी व्यवसायिक और आवासीय संपत्ति की नीलामी करेगा। इसमें प्रतिभाग करने वाले इच्छुक लोग 17 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

अवकाश के कारण बढ़ाई गई तारीख

जीडीए (GDA Property Rates) ने 250 से अधिक आवासीय और व्यवसायिक संपत्ति की नीलामी में शामिल होने के लिए अंतिम तिथि 15 से बढ़ाकर 17 सितंबर कर दी है। ताकि नीलामी में हिस्सा लेने वाले संपत्तियों की खरीद के इच्छुक खरीदार बैंक से फार्म लेकर बैंक में ही जमा करा सके।

प्राधिकरण के अपर सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि 14 व 15 सितंबर को अवकाश होने के कारण अब इस तिथि को बढ़ाया गया है। नीलामी में शामिल होने वाले लोग 17 सितंबर तक फार्म ड्राफ्ट और शपथ पत्र के साथ बैंक में जमा करा सकेंगे। हिंदी भवन में 20 सितंबर को संपत्तियों की नीलामी का आयोजन किया जाएगा।

जीडीए वीसी के आदेश तीसरी बार भी ताक पर

जीडीए (GDA News) की विभिन्न योजनाओं में रिक्त संपत्ति का विस्तृत ब्योरा जीडीए वीसी अतुल वत्स द्वारा संबंधित अनुभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों से लगातार तीसरी बार मांगा गया, लेकिन किसी अनुभाग के अधिकारी व कर्मचारी ने कोई ब्यौरा नहीं दिया। अब जीडीए वीसी ने शुक्रवार आज को इससे संबंधित अधिकारियों बैठक बुलाई गई है।

यह भी पढ़ें: UPPCL: बिजली चोरी के खिलाफ विभाग का ताबड़तोड़ एक्शन, छापेमारी में 371 चोर पकड़े; लगाया 57 लाख का जुर्माना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर