Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: ताऊ को फंसाने के लिए खुद पर आर्यन ने की फायरिंग, युवक को गोली मारने की घटना का पर्दाफाश

गाजियाबाद के मोदीनगर में दो दिन पहले चूना भट्टी कालोनी में युवक आर्यन को सीने में लगी गोली की घटना का पुलिस ने मंगलवार को पर्दाफाश कर दिया। पुश्तैनी जमीन की बात करने के लिए रविवार रात यहां चूना भट्टी कालोनी में अपने ताऊ के घर आया लेकिन बात नहीं बनने पर आरोपित ने साजिश रची। ताऊ व ताऊ के बेटे को फंसाने के लिए उसने खुद को गोली मार ली।

By Vikas VermaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 03 Oct 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
ताऊ को फंसाने के लिए खुद पर आर्यन ने की फायरिंग

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। दो दिन पहले चूना भट्टी कालोनी में युवक आर्यन को सीने में लगी गोली की घटना का पुलिस ने मंगलवार को पर्दाफाश कर दिया। आर्यन ने साजिशन पिस्टल से खुद को गोली मारी थी। इसके बाद अपने साथी के साथ बाइक से बसस्टैंड चौकी तक पहुंचा।

पुश्तैनी जमीन के सौदे से था नाराज

वहां वह बाइक से कूद गया। आरोपित बाइक सवार भाग गया। पुलिस के मुताबिक, आर्यन गांव मकरैड़ा में पुश्तैनी जमीन के सौदे से नाराज था। वह इस जमीन को खरीदने के लिए ताऊ पर दबाव बना रहा था। उसका मानना था कि पुश्तैनी जमीन दूसरे के यहां जाएगी तो बदनामी होगी।

फंसाने के लिए रची साजिश

इसलिए अपनी जमीन परिवार के सदस्य पर रहनी चाहिए। यही बात करने के लिए रविवार रात यहां चूना भट्टी कालोनी में अपने ताऊ के घर आया, लेकिन बात नहीं बनने पर आरोपित ने साजिश रची। खुद को गोली मार ली और ताऊ व ताऊ के बेटे को फंसाने के लिए झूठी शिकायत पुलिस को दी।

पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर पिस्टल बरामद कर ली है। एसीपी ने बताया कि आरोपित का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है। स्वस्थ होते ही उसकी गिरफ्तारी होगी। ध्यान रहे कि मुरादनगर थाना क्षेत्र के मकरेड़ा गांव का आर्यन रविवार को यहां मोदीनगर में चूना भट्टी कालोनी में आया था।

यह भी पढ़ेंGhaziabad: रेप पीड़िता को चक्कर कटाती रही पुलिस, 46 दिन बाद दर्ज हुआ केस; पुलिस ने किशोरी को ही पीटा!

खून से लथपथ चौकी पहुंचा था युवक

आरोप था कि यहां ताऊ के बेटे ने उन्हें गोली मार दी। खून से लथपथ हालत में वह चौकी पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन की तो अलग ही बात सामने आई। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आर्यन के ताऊ के बेटे के मोबाइल की लोकेशन निकाली गई तो वह नोएड़ा मिला। घटना के समय भी वह नोएडा में था। इसलिए आर्यन की बात पर संदेह हुआ। छानबीन करने पर पूरी बात सामने आई।

यह भी पढ़ें- UP News: छेड़छाड़ के आरोपित सिपाही और होमगार्ड नहीं होंगे गिरफ्तार! धाराओं के फेर में पुलिस ने घुमाया मामला