Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: ऑटो ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, सेवानिवृत्त जज घायल

Ghaziabad News गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर से ई-रिक्शा सवार सेवानिृवत्त जज गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में ई-रिक्शा चालक की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली और आरोपित चालक को अरेस्ट कर लिया। वहीं गंभीर घायल सेवानिृवत्त जज को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 11 Aug 2024 12:18 PM (IST)
Hero Image
ई-रिक्शा चालक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। कौशांबी थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा में पीछे से तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा में सवार सेवानिृवत्त जज गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने ई-रिक्शा चालक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजीपुर गांव दिल्ली के गोविंद ने दर्ज एफआईआर में बताया कि वह आनंद विहार से सवारी लेकर कौशांबी की ओर जा रहे थे। कौशांबी में सार्वजनिक शौचालय के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ऑटो ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ई-रिक्शा में सवार बुजुर्ग मुंह के बल गिर गए। उनके गंभीर चोट आई। उन्हें पास के निजर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी के पिता हैं लल्लू सिंह

पुलिस के मुताबिक, घायल बुजुर्ग की पहचान सेवानिवृत्त जज लल्लू सिंह के रूप में हुई है। वह राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी के पिता हैं। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित ऑटो चालक सुमित कुमार को गिरफ्तार कर ऑटो को कब्जे में ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कार चालक के सीने में अचानक उठा दर्द, ट्रैफिककर्मी ने पहुंचाया अस्पताल

सड़क हादसे में बाइक सवार घायल

लोनी में अंकुर विहार थाना क्षेत्र की सभापुर चौकी के निकट एक तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक कार लेकर भाग गया। राहगीरों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शंकर विहार कॉलोनी निवासी गजेंद्र सिंह ने बताया कि चार अगस्त को उनके पिता जगपाल सिंह अपनी ड्यूटी से बाइक द्वारा घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह सभापुर पुस्ता पुलिस चौकी के निकट पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार इको कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पिता घायल हो गए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर