Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: एलिवेटेड रोड पर कार के बोनट पर रखकर काटे चार केक, आतिशबाजी की और मचाया हुड़दंग; वीडियो वायरल

दिल्ली एनसीआर में अक्सर एक्सप्रेसवे और हाईवे एलिवेटेड रोड पर लोगों के बर्थडे मनाने या स्टंट करने के वीडियो सामने आते रहते हैं। इस तरह के खतरनाक कदम उठाकर बीच रोड पर केक काटना या या कार पर स्टंट करना लोगों की जान से खेलने के बराबर होता है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2022 03:10 PM (IST)
Hero Image
एलिवेटेड रोड पर बीच सड़क पर काटे चार केक, आतिशबाजी कर मचाया हुड़दंग

गाजियाबाद [अवनीष कुमार मिश्र]। दिल्ली एनसीआर के क्षेत्रों में अक्सर एक्सप्रेसवे और हाईवे, एलिवेटेड रोड पर लोगों के बर्थडे मनाने या स्टंट करने के वीडियो सामने आते रहते हैं। इस तरह के खतरनाक कदम उठाकर बीच रोड पर केक काटना या या कार पर स्टंट करना लोगों की जान से खेलने के बराबर होता है। यह अपनी जान जोखिम में डालने के साथ दूसरों की जिंदगी भी जोखिम में डालते हैं। दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है।

साहिबाबाद क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाते युवकों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें दिख रहा है कि करीब 10-12 युवक कार सड़क पर कार खड़ी करके जन्मदिन मना रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Amanatullah Khan Arrest: आप विधायक की गिरफ्तारी के दौरान जमकर हंगामा, अमानतुल्लाह के घर के बाहर ACP से मारपीट की कोशिश

बीच सड़क पर लापरवाही और जोखिम

कार के बोनट पर चार केक रखे हैं। बीच सड़क पर खड़े होकर युवक आतिशबाजी कर रहे हैं। केक फेंक-फेंक कर हुड़दंगई कर रहे हैं। गनीमत रही कि इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। वीडियो साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस वीडियो की जांच कर रही है।

दूसरों की जिंदगी से खिलवाड़

ऐसे लोग जो बीच रोड पर स्टंट या केक काटते हैं, वो इस लापरवाही में अपनी और दूसरों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। बीच रोड पर इस तरह केक काटना जानलेवा हो सकता है। सोशल मीडिया पर लोग गाजियाबाद पुलिस को ट्विटर पर टैग कर शिकायत कर रहे हैं। वह वीडियो में दिख रहे युवकों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर