Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: साले का जीजा की बहन पर आया दिल, भागकर की शादी; गुस्साए शख्स ने दोस्त के साथ मिलकर चाकू से किया वार

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में एक व्यक्ति ने अपनी बहन के प्रेम विवाह से नाराज होकर अपने साले पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर साले के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी जीजा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

By prabhat pandey Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 09 Sep 2024 10:14 PM (IST)
Hero Image
जीजा ने दोस्त के साथ मिलकर साले के घर में घुसकर चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के विक्रम एन्क्लेव में जीजा ने दोस्त के साथ मिलकर साले के घर में घुसकर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। साले की पत्नी को भी पीटा। साले ने जीजा की बहन से प्रेम विवाह कर लिया था। इस बात को लेकर वह गुस्से में था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जीजा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया है।

विक्रम एन्क्लेव के राहुल सोलंकी ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले उसने अपनी बहन की शादी शालीमार गार्डन के संजय से की थी। बहन की ससुराल में आने के दौरान बहनोई की बहन से नजदीकियां बढ़ गईं। 20 दिन पूर्व ही दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। विक्रम एन्क्लेव में बहन के घर के पास रहने लगे। रविवार दोपहर सवा 12 बजे पत्नी के साथ खाना खा रहा था। तभी जीजा संजय और उसका दोस्त दिवाकर घर में घुस गए। गाली-गलौज शुरू कर दी। पत्नी बीच बचाव करने लगी तो आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी।

संजय और दिवाकर को चाकू के साथ किया गिरफ्तार

संजय ने चाकू से उनके ऊपर हमला कर दिया। वह लहूलुहान हो गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र होने लगे तो आरोपित भाग गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने उनकी शिकायत पर हत्या के प्रयास और गाली-गलौज व मारपीट की धारा में रिपोर्ट दर्ज की। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि सोमवार को संजय और दिवाकर को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad News: शादी के बाद से ही पत्नी कर रही थी प्रताड़ित, परेशान शख्स ने खाया जहर; हालत गंभीर