Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder: साहिबाबाद में युवक की बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिली लाश; पुलिस जांच में जुटी

Ghaziabad Crime News साहिबाबाद के महाराजपुर में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही इस वारदात का खुलासा करेगी।

By prabhat pandey Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
साहिबाबाद में युवक की हत्या की गई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। साहिबाबाद में लिंक रोड थाना क्षेत्र के महाराजपुर में ईदगाह के सामने युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। शव सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि बीती रात करीब सवा १२ बजे गश्त कर रही पुलिस को सड़क किनारे लहूलुहान हालत में एक युवक का शव मिला।

सूचना पर वह और थाना प्रभारी लिंकरोड पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए बुलाया गया। युवक के सीने पर बाई और धारदार हथियार से घाव का निशान था। मृतक की पहचान महाराजपुर में किराए पर रहने वाले भानु के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें- UP Crime: हापुड़ में 5 साल के बच्चे के साथ किया ये कांड, दंग रह गए परिजन; जांच में जुटी पुलिस

बको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना का पर्दाफाश करने के लिए टीम गठित कर दी है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें