Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉस्टल से घर के लिए निकला BTech छात्र, 40 रुपये का लिया टिकट; पांच मिनट प्लेटफॉर्म पर घूमा और फिर कूद गया

Ghaziabad News मुरादनगर स्थित रेपिड रेल स्टेशन पर एक छात्र ने हैरान कर देने वाला कदम उठाया। छात्र घर जाने के लिए कहकर हॉस्टल से निकला था। लेकिन स्टेशन पर पहुंचने के बाद उसने गाजियाबाद का 40 रुपये का टिकट लिया और कुछ मिनट तक प्लेटफॉर्म पर घूमता रहा और फिर अचानक नीचे कूद गया। इसमें उसकी जान चली गई।

By Vikas Verma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 18 Aug 2024 08:51 AM (IST)
Hero Image
मृतक केशव की फाइल फोटो सौ.- जागरण

संवाद सहयोगी, गाजियाबाद। मुरादनगर स्थित नमो भारत ट्रेन के स्टेशन से नीचे कूदकर बीटेक छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र दोस्तों से घर जाने के लिए कहकर हास्टल से निकला था। हरियाणा के बहादुरगढ़, झज्जर के रहने वाले विनोद कुमार का पुत्र केशव (20) एसआरएम संस्थान से सीएस से बीटेक कर रहा था।

केशव कॉलेज परिसर में बने हास्टल में रह रहा था। शनिवार दोपहर को केशव अपने दोस्तों से घर जाने के लिए कहकर हास्टल से निकला था। करीब साढे तीन बजे छात्र मुरादनगर स्टेशन पहुंचा और गाजियाबाद का 40 रुपये का टिकट लिया।

मौके पर जमा हो गए लोग

टिकट लेकर छात्र स्वचलित सीढ़ियों से प्लेटफॉर्म पर पहुंच गया। करीब पांच मिनट घूमने के बाद छात्र प्लेटफॉर्म के कोने में पहुंचा और नीचे कूद गया। छात्र के नीचे कूदते ही लोग जमा हो गए और उसे सीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस बीच मौके पर भीड़ जमा होने के चलते कुछ देर के लिए जाम के हालात पैदा हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने छात्र के स्वजन को भी सूचना दे दी है। कार्यवाहक एसीपी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

छात्र छुट्टी लेकर कॉलेज परिसर से निकला था। आत्महत्या का कारण पता नहीं लग सका है। उसके सहपाठियों से बात की जा रही है। -नितिन धामा, मीडिया प्रभारी एसआरएम

तीन बजे एक छात्र मुरादनगर स्टेशन से नीचे कूद गया था। छात्र को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। छात्र के स्वजन को जानकारी दे दी गई है। -पुनीत वत्स, पीआरओ एनसीआरटीसी

मोबाइल में वीडियो बनाकर फंदा लगाकर दी जान

उधर, सोनीपत में बलराज नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। उसने आत्महत्या करने से पहले मोबाइल में वीडियो बनाया, जिसमें कहा कि मेरी पत्नी व उसके स्वजन ने मेरा नाश किया, मेरा सब कुछ ले गए, जिसके चलते अपनी जान दे रहा हूं। शहर थाना गोहाना में मृतक की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। बलराज नगर में रहने वाले बिजेंद्र ने सुमन से प्रेम विवाह किया था। सुमन के पहले भी दो बच्चे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर