Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: बिल्डर प्रोजेक्ट में हिस्सेदारी देने के नाम पर एक करोड़ रुपये ठगे, दिल्ली के दंपती पर केस दर्ज

कविनगर थाने में मेरठ के रहने वाले एक कारोबारी ने दिल्ली के रहने वाले दंपती पर केस दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि उन्हें मोहाली के एक बिल्डर प्रोजेक्ट में हिस्सेदारी का झांसा देकर तीन बार में एक करोड़ रुपये लिए गए लेकिन हिस्सेदारी नहीं दी गई। उन्होंने जब अपने रुपये वापस मांगे तो उनके साथ अभद्रता की गई।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 20 Nov 2023 11:35 AM (IST)
Hero Image
बिल्डर प्रोजेक्ट में हिस्सेदारी देने के नाम पर एक करोड़ रुपये ठगे, दिल्ली के दंपती पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कविनगर थाने में मेरठ के रहने वाले एक कारोबारी ने दिल्ली के रहने वाले दंपती पर केस दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि उन्हें मोहाली के एक बिल्डर प्रोजेक्ट में हिस्सेदारी का झांसा देकर तीन बार में एक करोड़ रुपये लिए गए, लेकिन हिस्सेदारी नहीं दी गई।

उन्होंने जब अपने रुपये वापस मांगे तो उनके साथ अभद्रता की गई। मेरठ के सदर बाजार निवासी भरत अग्रवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कविनगर में उनके मामा का मकान है

पंजाब के मोहाली में चल रहा प्रोजेक्ट

गाजियाबाद में ही भरत अग्रवाल की मुलाकात दिल्ली के लक्ष्मीनगर निवासी लोकेश गुप्ता एवं उनकी पत्नी सरिता गुप्ता से मुलाकात हुई। लोकेश ने उन्हें अरोमा हाइटस में हिस्सेदारी बताते हुए कहा कि पंजाब के मोहाली में उनका बिल्डर प्रोजेक्ट चल रहा है।

निवेश पर अच्छा रिटर्न का दिया झांसा

प्रोजेक्ट में निवेश करने पर भरत अग्रवाल को बढ़िया रिटर्न का प्रस्ताव दिया गया। वर्ष 2018 में भरत अग्रवाल ने एक करोड़ रुपये निवेश के लिए दिए। कुछ समय उनको ब्याज भी दिया गया, लेकिन उसके बाद ब्याज देना बंद कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: UP Police में तैनात महिला सिपाही ने की आत्महत्या, कुछ दिनों से थी छुट्टी पर

परेशान होकर वह मोहाली सेक्टर-125 में बिल्डर साइट पर पहुंचे तो देखा कि वहां काम ही शुरू नहीं हुआ है। उन्होंने अपने रुपये वापस मांगे तो उन्हें धमकाया गया। पीड़ित ने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की।

डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। शीघ्र जांच पूरी कर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर