Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulldozer Action: फिर गरजेगा बुलडोजर, अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस के साथ पहुंची टीम

Bulldozer Action गाजियाबाद के साहिबाबाद में आज फिर से बुलडोजर गरजेगा। नवीन फल एवं सब्जी मंडी में अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। टीम बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंच गई है। बताया गया कि अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। जरूरत पड़ने पर बुलडोजर से अतिक्रमण को हटाया जाएगा। यहां इससे पहले भी बुलडोजर एक्शन हुआ था।

By Hasin Shahjama Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 05 Sep 2024 02:56 PM (IST)
Hero Image
नवीन फल एवं सब्जी मंडी में फिर से बुलडोजर चलेगा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। Bulldozer Action गाजियाबाद के साहिबाबाद में नवीन फल एवं सब्जी मंडी में फिर से बुलडोजर चलाकर अवैध कब्जे को तोड़ा जाएगा। मंडी के आढ़तियों को खुद अतिक्रमण हटाने का दो दिन का समय दिया था। वहीं, बुधवार को दो दिन का समय पूरा हो गया था।

किसानों को फसल बेचने के लिए मंडी समिति द्वारा मंडी परिसर में चबूतरे बनाए गए हैं। किसानों के चबूतरों पर कुछ दुकानदारों ने बिना आवंटन के कब्जा कर रखा था। किसानों को चबूतरे पर सब्जी व फल बेचने नहीं दिया जाता था। मजबूरी में किसानों को सड़क पर फल व सब्जी बेचनी पड़ रही थी।

मंडी निदेशक के आदेश पर सोमवार को मंडी परिवार से भारी पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाया गया था। लोगों ने बिना आवंटन के सभी चबूतरों को खाली करा दिया था।

आढ़तियों ने खुद हटाया था अतिक्रमण

वहीं, दुकानों के आगे से बुलडोजर से अतिक्रमण हटाया गया था। इस दौरान आढ़तियों ने खुद ही अतिक्रमण हटाने के लिए दो दिन का समय मांगा था। ऐसे में बुधवार को आढ़ती खुद ही अतिक्रमण हटाते नजर आए।

यह भी पढ़ें- Bulldozer Action: नोएडा में फिर गरजा प्राधिकरण का बुलडोजर, अवैध दुकानों पर हुई कार्रवाई; दी गई कड़ी चेतावनी

आज यानी गुरुवार काे फिर से नवीन फल एवं सब्जी मंडी में अतिक्रमण हटाया जाएगा। बुलडोजर द्वारा इस अतिक्रमण को हटाया जाना है।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में गरजा बुलडोजर, कई दुकानों को किया गया ध्वस्त; भारी पुलिस फोर्स रही तैनात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर