Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा: बस ने स्कूटी में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

गाजियाबाद में रविवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां न्यू लिंक रोड पर बस ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार दोनों की जान चली गई। हादसे के वक्त स्कूटी सवार दिल्ली से मेरठ तिराहे की तरफ जा रहे थे। पीछे बैठे युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 08 Sep 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
बस ने स्कूटी सवार को रौंदा। फोटो - जागरण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। न्यू लिंक रोड पर सुबह तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार दोनों सवारी की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक त्रिलोकपुरी दिल्ली निवासी सुशील कुमार दिल्ली से मेरठ तिराहे की तरफ जा रहे थे। उनके साथ एक सवारी और बैठी हुई थी।

पुलिस का कहना है कि सुबह करीब आठ बजे न्यू लिंक रोड पर एनएच-नौ से मेरठ तिराहे की तरफ मुड़ने के कुछ ही दूर बाद पीछे से बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार सुशील की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई जबकि दूसरी सवारी की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि पीछे बैठे युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कैंटर ने दो लोगों को रौंदा, चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर ABES कॉलेज के पास बने एग्जिट प्वाइंट को किया गया बंद, ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत

मसूरी में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

उधर, एक अन्य हादसे में एनएच-नौ पर मसूरी थानाक्षेत्र में शुक्रवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे उमर फारुख की मौत हो गयी जबकि उनका भतीजा सात वर्षीय उजैक घायल हुआ है।

डासना के दूधिया पीपल निवासी मारूफ के मुताबिक शुक्रवार रात उनके पिता उमर फारुख (55 वर्ष) बाइक पर भतीजे उजैक को लेकर डासना से मसूरी की तरफ जा रहे थे। मसूरी रेलवे रोड कट के पास उनकी बाइक में पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। उन्हें पुलिस ने घटना की जानकारी दी।