Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: पुलिस चौकी के सामने कारोबारी से गन प्वॉइंट पर लूट, रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए बदमाश

पुलिस चौकी के सामने कारोआर्यनगर में फव्वारा चौक के पास शनिवार रात नौ बजे स्पेयर पार्टस कारोबारी को गन प्वॉइंट पर लेकर बदमाश 40 हजार रुपये लूटकर ले गए। घटना पटेल नगर पुलिस चौकी के सामने हुई है। वारदात शनिवार रात की है। कार में उन्होंने दिनभर की दुकान की बिक्री के करीब 40 हजार रुपये एवं अन्य सामान के साथ बैग रख था।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 12 May 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: पुलिस को घटना की जानकारी देते पीड़ित व्यापारी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। आर्यनगर में फव्वारा चौक के पास शनिवार रात नौ बजे स्पेयर पार्टस कारोबारी को गन प्वॉइंट पर लेकर बदमाश 40 हजार रुपये लूटकर ले गए। घटना पटेल नगर पुलिस चौकी के सामने हुई है।

न्यू आर्यनगर निवासी अखिल गोयल का वाक्सवैगन शोरूम के पास रामा ऑटो के नाम से स्पेयर पार्टस की दुकान है। शनिवार रात नौ बजे दुकान बंद कर वह घर जाने की तैयारी कर रहे थे। दुकान के पास ही उन्होंने अपनी ऑल्टो कार खड़ी की हई थी।

कार में उन्होंने दिनभर की दुकान की बिक्री के करीब 40 हजार रुपये एवं अन्य सामान के साथ बैग रख दिया। दुकान के ताले चेक कर वह जैसे ही कार की तरफ पहुंचे तभी बाइक पर आए दो युवकों ने उन्हें पिस्टल दिखाई और चुपचाप खड़े होने का इशारा किया। इसी बीच बदमाश ने उनकी कार में रुपयों से भरा बैग निकाल लिया और फरार हो गए।