Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कैंटर ने दो लोगों को रौंदा, चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

Ghaziabad Accident दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा सुबह करीब आठ बजे हुआ जब एक तेज रफ्तार कैंटर ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को टक्कर मार दी। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 08 Sep 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। फाइल फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर सुबह करीब आठ बजे हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा हवा हवाई रेस्तरां के पास मेरठ से दिल्ली जाने वाली लेन पर हुआ।

पुलिस के मुताबिक हरिद्वार से माल लेकर महाराष्ट्र के पुणे जा रहे कैंटर चालक मेरठ के लावड़ निवासी सुनील और किठौर के सचिन हवा हवाई रेस्तरां के पास कैंटर सड़क किनारे लगाकर टायर चेक कर रहे थे।

इसी बीच पीछे से आए तेज रफ्तार कैंटर ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायलों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले कैंटर चालक से पूछताछ की जा रही है। उसने झपकी आने की वजह से टक्कर लगना बताया है।

ये भी पढ़ें-

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा: बस ने स्कूटी में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

बाइक सवार बाप-बेटी की मौत, दो घायल

इससे पहले, एनएच-नौ पर शुक्रवार रात वेव सिटी थानाक्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान के प्रयास कर रही है।

डासना के दूधिया पीपल निवासी उमर फारुख (55 वर्ष) की बेटी शहरीन मसूरी कस्बे में रहती हैं। शुक्रवार की रात उमर फारुख अपनी बेटी जैनब (10 वर्ष), अपनी पुत्रवधु रुखसार (25) और अपने पोते उजैक (7) के साथ शहरीन के घर से वापस लौट रहे थे। रात में लगभग नौ बजे जब वह बाइक से सुंदरदीप कालेज के पास पहुंचे तभी पीछे से एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर