Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Accident: एलिवेटेड रोड पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, एयरबैग खुलने से बाल-बाल बचे डॉक्टर

गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। राजनगर की ओर से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार के दोनों एयरबैग खुलने से उसमें सवार डॉक्टर बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद मौके पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को हटाकर यातायात को सुचारू कराया।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 03 Sep 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
एलिवेटेड रोड पर हादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर मंगलवार को राजनगर की ओर से आ रही कार पलट गई। कार के एयरबैग खुलने से डॉक्टर बाल बाल बच गए। हादसे के बाद वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को हटवाकर यातायात सुचारू कराया।

पुलिस के मुताबिक एलिवेटेड रोड पर राजनगर की ओर से एक टाटा टियागो कार दिल्ली की ओर जा रही थी। कनावनी कट से करीब तीन सौ मीटर पहले कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार के दोनों एयरबैग खुल गए। कार सवार चालक डॉक्टर ललित सागर बाल-बाल बच गए। वह कार से बाहर निकले।

हादसे की जानकारी मिलने पर इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। यातायात पुलिस की मदद से क्रेन बुलाकर कार को हटवाया गया। इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। हादसे के कारण की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

गाजियाबाद में हापुड़ रोड पर नहीं चलेंगे ई-रिक्शा, पुराने बस अड्डे से डासना ROB तक लगी रोक; पहले दिन कटे 36 चालान

मासूम बच्ची के उपर चढ़ी निगम की कूड़ा गाड़ी

उधर, नगर निगम की कूड़ा गाड़ी के चालक ने रविवार को कैला भट्ठा में बहन के साथ खड़ी डेढ़ साल की मासूम बच्ची के उपर गाड़ी चढ़ा दी। आरोपित चालक आगे वाला पहिया चढ़ाने के बाद गाड़ी को रोक मौके से फरार हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने बच्ची को सड़क से उठाया। बच्ची का संतोष अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके शरीर पर कई जगह चोट आई हैं।

कैला भट्ठा में मोती मस्जिद के पास रहने वाले शादाब के मुताबिक रविवार सुबह करीब 11 बजे घर के पास उनकी डेढ़ वर्षीय बेटी अलीना और तीन वर्षीय बेटी हलीमा खड़ी हुई थीं। इसी बीच नगर निगम की कूड़ा गाड़ी चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उनकी बेटी अलीना के उपर चढ़ा दी। गाड़ी का आगे वाला पहिया अलीना के उपर चढ़ गया।

इसके बाद चालक ने गाड़ी रोकी और पहिए के नीचे दबी बच्ची को सड़क पर ही छोड़ फरार हो गया। शादाब के मुताबिक उनकी बच्ची को संतोष अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके हाथ, पैर, मुंह समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है। बच्ची के पिता ने अभी शिकायत नहीं दी है। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।