Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: कार सवार युवक ने की अभद्रता, कोर्ट जा रही बाइक सवार महिला पर थूका; केस दर्ज

कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली की रहने वाली महिला बाइक पर अपने बेटे के साथ जा रही थी। महिला का आरोप है कि एक ब्रेजा कार में तीन युवक सवार थे। एक युवक ने खिड़की खोलकर महिला और उसके पुत्र के उपर थूक दिया। महिला ने जब विरोध किया तो उनके साथ अभद्रता की गई। पीड़िता की शिकायत पर कार नंबर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 19 Nov 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
कार सवार युवक ने की अभद्रता, कोर्ट जा रही बाइक सवार महिला पर थूका।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली की रहने वाली महिला बाइक पर अपने बेटे के साथ जा रही थी। महिला का आरोप है कि एक ब्रेजा कार में तीन युवक सवार थे। एक युवक ने खिड़की खोलकर महिला और उसके पुत्र के उपर थूक दिया।

महिला ने जब विरोध किया तो उनके साथ अभद्रता की गई। पीड़िता की शिकायत पर कार नंबर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

कोर्ट जा रही थी महिला

दिल्ली के छज्जूपुरा में रहने वाली महिला बबीता तोमर का कहना है कि शनिवार को वह कोर्ट किसी काम से आई थीं। कोर्ट से वह बेटे के साथ बाइक पर घर जा रही थीं। हापुड़ मोड़ के पास ब्रेजा कार में पीछे बैठे युवक ने चलती कार से ही गुटखा थूक दिया जिससे उनकी बाइक एवं कपड़े खराब हो गए।

ये भी पढ़ें- छठ पर AAP सरकार की तैयारियां, पूरी दिल्ली में 1000 से ज्यादा घाटों पर करा रही महापर्व का भव्य और शानदार आयोजन

कार सवार युवकों ने की अभद्रता

उन्होंने जब विरोध किया तो कार सवार युवक अभद्रता करने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने भी जब इसका विरोध किया तो आरोपित फरार हो गए। कार में तीन युवक सवार थे। एसीपी कोतवाली निमिष पाटिल का कहना है कि महिला की शिकायत पर कार नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर