Move to Jagran APP

शादी समारोह में बदमाशों ने दूल्हे के भाई से लूटी सोने की चेन, पुलिस आई पर कहा- हम तो डीजे बंद कराने आए

सिकंद्राबाद के गांव मुरादाबाद निवासी भारत कुमार के चचेरे भाई की बृहस्पतिवार को महरौली में शादी थी। रात नौ बजकर 50 मिनट पर वह जेपीएस गार्डन के बाहर खड़े हुए थे। इसी बीच हाुपड़ की तरफ से बाइक पर दो युवक हेलमेट लगाए हुए आए और उनके गले से करीब दो तोले सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस को कॉल कर केस दर्ज कराया।

By vinit Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 13 Jul 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
सोने की चेन लूटने की सूचना दी तो पुलिस ने कहा- वह तो डीजे बंद कराने आए।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। वेब सिटी थानाक्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दूल्हे के चचेरे भाई से चेन लूट ली। पीड़ित का कहना है कि लूट के करीब दो मिनट बाद में मौके पर पुलिस की एक गाड़ी आई थी। पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने कहा कि डायल 112 पर कॉल करें। हम तो डीजे बंद कराने आए हैं। पीड़ित ने इसके बाद डायल 112 पर पुलिस को घटना की सूचना दी।

सिकंद्राबाद के गांव मुरादाबाद निवासी भारत कुमार के चचेरे भाई की बृहस्पतिवार को महरौली में शादी थी। रात नौ बजकर 50 मिनट पर वह जेपीएस गार्डन के बाहर खड़े हुए थे। इसी बीच हाुपड़ की तरफ से बाइक पर दो युवक हेलमेट लगाए हुए आए और उनके गले से करीब दो तोले सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। पीड़ित पुलिस को फोन करते इसी बीच पुलिस की एक गाड़ी वहां आ गई।

अज्ञात वाहन सवार बदमाशों पर केस दर्ज

उन्होंने पुलिसकर्मियों को लूट की जानकारी दी तो उन्होंने कहा कि वह तो रात 10 बजे के बाद डीजे बंद करने के लिए सूचित करने आए हैं। पुलिस को बुलाने के लिए वह डायल 112 मिलाएं। भारत कुमार के मुताबिक उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। उनकी सूचना पर पुलिस मौके पर आई और जांच की इसके बाद उन्होंने लिखित शिकायत दी। पीड़ित की शिकायत पर वेव सिटी थाने में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिसकर्मी प्रयास करते तो पकड़े जा सकते थे बदमाश

पीड़ित का कहना है कि मौके पर किसी अन्य काम से आए पुलिसकर्मी यदि प्रयास करते तो हो सकता है बदमाश पकड़े जाते। पुलिसकर्मियों ने यदि संदेश भी प्रसारित करा दिया होता तब भी बदमाशों के पकड़े जाने के आसार थे। पीड़ित का कहना है कि उनकी चेन करीब दो तोले सोने की थी। मौजूदा समय में चेन की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है।

मौके पर किसी भी वजह से पहुंचे पुलिसकर्मियों को सूचना मिलने पर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास करना चाहिए था। इसकी जांच कराएंगे। लापरवाही बरतने वालों पर नियमानुसार कार्रवाई होगी। - पूनम मिश्रा, एसीपी वेव सिटी

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करना चाहता था शख्स, होटल में बर्थडे मनाने के लिए अपनाया खौफनाक तरीका; अब पहुंचा सलाखों के पीछे

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।