Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस माह CM योगी आ सकते हैं गाजियाबाद,15 हजार से ज्यादा लोगों को मिलेगा रोजगार; प्रशासन ने की तैयारी शुरू

CM Yogi Ghaziabad Visit गाजियाबाद शहर की विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सितंबर के माह में इसी सप्ताह में गाजियाबाद आने वाले थे लेकिन व्यस्त कार्यक्रम के कारण नहीं आ पाए। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि वह 14 सितंबर को दौरा कर सकते हैं। इस दौरान कई तरह के प्रोग्राम भी होंगे।

By Abhishek Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 07 Sep 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: उपचुनाव को लेकर मतदाताओं को साधेंगे सीएम योगी। फाइल फोटो

जागरण संवादाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव (Ghaziabad By-Election 2024) को लेकर मतदाताओं को साधने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 सितंबर को गाजियाबाद आ सकते हैं। इसको लेकर तैयारी तेज कर दी गई है, पहले संभावना थी कि मुख्यमंत्री सितंबर के पहले सप्ताह में आएंगे। कार्यक्रमों की व्यस्तता के कारण अब गाजियाबाद में उनका कार्यक्रम 14 सितंबर को होने की उम्मीद है।

रामलीला ग्राउंड में बड़े स्तर पर होगा कार्यक्रम

मुख्यमंत्री (CM Yogi Adityanath) के आगमन पर घंटाघर स्थित रामलीला ग्राउंड में बड़े स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान रोजगार मेले का आयोजन 15 हजार से अधिक लोगों को सौ से अधिक निजी कंपनियों में विभिन्न पदों पर नौकरी दिलाने की तैयारी जिला प्रशासन द्वारा की गई है।

पात्र विद्यार्थियों को स्मार्टफोन और टैबलेट दिए जाएंगे। इसके अलावा स्वरोजगार के लिए चयनित लाभार्थियों को मुख्यमंत्री ऋण वितरण भी करेंगे। गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर ही कार्यक्रम स्थल के रूप में घंटाघर स्थित रामलीला मैदान का चयन किया गया है।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा नेताओं में उत्साह

यहां पर अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा उपचुनाव को लेकर मतदाताओं को साधने का प्रयास किया जाएगा। लगातार दूसरे महीने गाजियाबाद में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा नेताओं में उत्साह है। भाजपाइयों का मानना है कि उपचुनाव से पहले शहर में मुख्यमंत्री के जितने ज्यादा कार्यक्रम होंगे, पार्टी को उतनी अधिक मजबूती मिलेगी।

यह भी पढ़ें: वाह क्या मेट्रो है! देश में सबसे तेज होगी Meerut Metro की स्पीड, सीट से लेकर कोच तक सबकुछ खास; देखें First Look