Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचे सीएम योगी, पुलिस ने सुरक्षा के किए पुख्ता इंतजाम

Yogi Adityanath News उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में हैं। वो यहां दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए। इसके अलावा विधानसभा सीट के उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे। शहर के हिंदी भवन में योगी बैठक के लिए पहुंचे। इस बैठक में सांसद पार्षद और कई नेता भी शामिल हुए। सीएम योगी के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए।

By vinit Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 23 Aug 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री योगी का आज गाजियाबाद दौरा, सात थानाक्षेत्रों में ड्राेन उड़ाने पर पाबंदी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। (CM Yogi in Ghaziabad) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में दो कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। उनका पहला कार्यक्रम कौशांबी स्थित रेडिसन ब्लू होटल में हुआ। जबकि वह अपने दूसरे कार्यक्रम के लिए हिंदी भवन में पहुंचे।

कुछ समय के लिए ट्रैफिक रहेगा बाधित

मुख्यमंत्री के निकलने के दौरान कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहेगा। पुलिस ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए शहर के सात थानाक्षेत्रों में ड्रोन उड़ाने पर पाबंदी लगाई है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री के शहर आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था सख्त रहेगी।

कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री

पूरे रूट पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। सुबह पहले कौशांबी में कार्यक्रम के बाद सीएम एलिवेटेड रोड, राजनगर एक्सटेंशन रोड होते हुए हापुड़ चुंगी और हापुड़ रोड से हिंदी भवन आएंगे। दोपहर करीब एक बजे लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में मुख्यमंत्री भाजपाइयों के साथ बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस रहेगी-डीसीपी

डीसीपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि मुख्यमंत्री के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस रहेगी। जिन स्थानों से मुख्यमंत्री का फ्लीट गुजरेगा वहां कुछ देर के लिए यातायात रोका जाएगा, लेकिन वाहन चालकों को कोई असुविधा नहीं होने दी जाएगी।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार पी ने बृहस्पतिवार रात आदेश जारी कर कोतवाली, कविनगर, मधुबन बापूधाम, सिहानी गेट, नंदग्राम, इंदिरापुरम और कौशांबी थानाक्षेत्र को नो ड्रोन जोन घोषित किया गया है। यह पाबंदी शुक्रवार आधी रात तक लागू रहेगी।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेने कल गाजियाबाद आएंगे CM योगी, 250 से अधिक नेताओं से करेंगे मुलाकात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर