Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेने कल गाजियाबाद आएंगे CM योगी, 250 से अधिक नेताओं से करेंगे मुलाकात

Ghaziabad By-Election उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गाजियाबाद आ रहे हैं। वो यहां पर होने वाले विधानसभा सीट के उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे। शहर के हिंदी भवन में योगी बैठक करेंगे। इस बैठक में सांसद पार्षद और कई नेता हिस्सा लेंगे। जिसके बाद मुख्यमंत्री 250 से अधिक नेताओं को संबोधित करेंगे। इस लेख के माध्यम से पढ़िए पूरी खबर।

By Abhishek Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 22 Aug 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad By-Election 2024: योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश। जागरण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट के उपचुनाव की तैयारियों को लेकर 23 अगस्त को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) हिंदी भवन में बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम बुधवार को फाइनल हो गया है, भाजपा संगठन द्वारा बैठक को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है।

सांसद और पार्षद भी बैठक का होंगे हिस्सा

23 अगस्त को दोपहर तीन से शाम चार बजे तक मुख्यमंत्री बैठक करेंगे, जिसमें उपचुनाव की तैयारियों के बारे में चर्चा की जाएगी। बैठक में उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बृजेश सिंह , कपिलदेव अग्रवाल , नरेंद्र कश्यप, सुनील शर्मा के साथ सांसद अतुल गर्ग, महापौर सुनीता दयाल की प्रमुख रूप से उपस्थिति रहेगी।

कार्यक्रम में उपचुनाव (Ghaziabad By-Election) की तैयारियों में जुटे सभी मंडल अध्यक्ष, सभी मंडल प्रभारी, महानगर के प्रभारी, सभी शक्ति केंद्र के संयोजक, वार्ड के प्रवासी सहित 250 से अधिक भाजपा नेताओं को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे। उपचुनाव में विपक्ष को शिकस्त देकर किस तरह से जीत हासिल करनी है। इसके बारे में विस्तार से बताएंगे।

बैठक को लेकर पार्टी की ओर से तैयारी शुरू

गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की तैयारियों के संबंध में बैठक करने 23 अगस्त को मुख्यमंत्री गाजियाबाद आएंगे, कार्यक्रम फाइनल हो गया है। बैठक को लेकर पार्टी की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है। - संजीव शर्मा, महानगर अध्यक्ष, भाजपा।

यह भी पढ़ें: अब कुछ ही मिनटों में पहुंचेंगे बांके बिहारी मंदिर, हेरिटेज सिटी परियोजना को जल्द मिल सकती है मंजूरी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर